scriptडिंपल कपाड़िया के साथ कोई एक्टर नहीं करना चाहता था काम, तब सनी देओल ने दिए थे एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन | Sunny Deol And Dimple Kapadia gave bold scenes in the film | Patrika News
बॉलीवुड

डिंपल कपाड़िया के साथ कोई एक्टर नहीं करना चाहता था काम, तब सनी देओल ने दिए थे एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन

पहली फिल्म के बाद डिंपल कपाड़िया बड़े पर्दे से गायब हो गई थीं। उन्होंने ११ साल बाद फिल्मों में वापसी की थी। इसकी पीछे वजह थी उनकी राजेश खन्ना से शादी। राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि शादी के बाद डिंपल फिल्मों में काम करें। ऐसे में वह घर-गृहस्थी में ढल गईं।

Sep 16, 2021 / 12:50 pm

Sunita Adhikari

rajesh-khanna-sunny-deol.jpg

Dimple Kapadia

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ के कारण सुर्खियों में रही हैं। अपनी पहली ही फिल्म ‘बॉबी’ से वह लोगों के दिलों में छा गई थीं। इस फिल्म में उन्होंने काफी बोल्ड सीन दिए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। लेकिन पहली फिल्म के बाद वह बड़े पर्दे से गायब हो गई थीं। उन्होंने ११ साल बाद फिल्मों में वापसी की थी। इसकी पीछे वजह थी उनकी राजेश खन्ना से शादी। राजेश खन्ना नहीं चाहते थे कि शादी के बाद डिंपल फिल्मों में काम करें। ऐसे में वह घर-गृहस्थी में ढल गईं। लेकिन राजेश खन्ना के साथ उनकी शादी ज्यादा नहीं चली और १० साल बाद वह उनसे अलग रहने लगीं। इसके बाद डिंपल ने फिर से पर्दे पर वापसी की थी।
दरअसल, डिंपल कपाड़िया ने जब राजेश खन्ना से शादी की थी, उस वक्त उनकी उम्र केवल १५ साल की थी। वह काका की बहुत बड़ी फैन थीं। ऐसे में जब उन्हें राजेश खन्ना ने शादी का ऑफर दिया तो उन्होंने तुरंत हां कर दी। लेकिन बाद में उन्हें अपने इस फैसले का पछतावा हुआ। इसके बाद डिंपल ने फिल्मों में वापसी की। लेकिन उस वक्त कोई भी एक्टर उनके साथ काम करने को तैयार नहीं था। कहा जाता है कि तब एक्टर्स को लगता था कि कहीं वो डिंपल के साथ काम करके राजेश खन्ना को नाराज न कर दें और उस वक्त कोई भी उनसे नाराजगी मोल नहीं लेना चाहता था।
sunny.jpg
उस वक्त सनी देओल ने डिंपल का साथ दिया था। उन्होंने एक्ट्रेस के साथ एक के बाद एक कई फिल्में साइन की। मंजिल मंजिल और आग का गोला फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। आग का गोला फिल्म में डिंपल और सनी ने काफी बोल्ड सीन दिया था। उनके इस सीन की बॉलीवुड गलियारों में काफी चर्चा थी। इसके साथ ही, दोनों के अफेयर की खबरें भी छाने लगीं। कहा जाता है कि उस वक्त सनी देओल का अमृता सिंह से ब्रेकअप हो रखा था। ऐसे में उन्हें किसी के सहारे की जरूरत थी। वहीं, डिंपल भी राजेश खन्ना से अलग हो गई थीं। वो भी तन्हा थीं। इसी कारण दोनों की नजदीकियां बढ़ गईं। उस वक्त ऐसी भी खबरें थीं कि जब डिंपल सनी को डेट कर रही थीं उस वक्त उनकी दोनों बेटियां सनी को छोटे पापा कहकर बुलाती थीं।
हालांकि, सनी देओल और डिंपल कपाड़िया ने अपने रिश्ते को लेकर आधिकारिक तौर पर कभी कुछ नहीं कहा। लेकिन सालों बाद दोनों को लंदन में देखा गया था। दोनों का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया था। सनी देओल साल २०१७ में लंदन छुट्टियां मनाने के लिए गए हुए थे। वहां से उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। वीडियो में सनी और डिंपल कपाड़ियां एक-दूसरे का हाथ थामे हुए बस स्टैंड पर बैठे हुए थे।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / डिंपल कपाड़िया के साथ कोई एक्टर नहीं करना चाहता था काम, तब सनी देओल ने दिए थे एक्ट्रेस के साथ बोल्ड सीन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो