उत्तराखंड में आई आपदा पर Sunny Deol ने जताया दुख, ट्वीट कर प्रार्थना करने की बात कही

By: Shweta Dhobhal
| Published: 08 Feb 2021, 08:36 AM IST
उत्तराखंड में आई आपदा पर Sunny Deol ने जताया दुख, ट्वीट कर प्रार्थना करने की बात कही
Sunny Deol Expressed Grief Over Uttarakhand Disaster

  • उत्तराखंड के चमोली जिले में ग्लेशियर फटने से अलकनंदा तथा धौलीगंगा नदियों में आई बाढ़
  • बाढ़ में 10 लोगों के मारे जाने की खबर आई सामने
  • एक्टर और बीजेपी के सांसद सनी देओल ( Sunny Deol ) ने ट्वीट कर जताया दुख

नई दिल्ली। बीते दिन उत्तराखंड के जोशीमठ इलाके में तपोवन में नंदा देवी ग्लेशियल का हिस्सा टूट गया है। जिसकी वजह से उत्तराखंड में भारी तबाही हुए। जानकारी के अनुसार इस घटना में 10 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 170 से भी ज्यादा लोग अभी तक लापता हैं। इस हादसे को सुन सभी काफी हैरान हैं और उत्तराखंड के लिए कामना कर रहे हैं। इस बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी उत्तराखंड में हुई तबाही के लिए प्रार्थना करते हुए दिखाई दिए। इस बीच बॉलीवुड एक्टर और पंजाब गुरदासपुर से बीजेपी के सांसद सनी देओल ( Sunny Deol ) ने भी ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया है।

अभिनेता सनी देओल ने अपने ऑफशियल ट्विटर हैंडल से उत्तराखंड हादसे पर दुख जताते हुए लिखा है कि उत्तराखंड के लिए 'प्रार्थना करें।' सनी देओल का ट्वीट पढ़ लोग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अभिनेता का ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

यह भी पढ़ें- शूटिंग के दौरान पद्ममिनी कोल्हापुरे ने मारे थे ऋषि कपूर को जोरदार 8 थप्पड़, चिंटू ने फिर यूं लिया था बदला

आपको बता दें कि सनी देओल (Sunny Deol) के अलावा कई बॉलीवुड एक्टर जैसे श्रद्धा कपूर ( shraddha kapoor ), अक्षय कुमार ( Akshay Kumar ), दीया मिर्जा ( Dia Mirza ) ने इस आपदा पर दुख जताते हुए ट्वीट किया है। अभिनेता सोनू सूद ( Sonu Sood ) ने ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि वह उत्तराखंड के साथ हैं।