scriptबेटे करण को 400 फीट की ऊंचाई से गिरते देख सनी देओल की हो गई थी ऐसी हालत, यकीन नहीं कर पाएंगे | Sunny Deol says he is nervous as he launches son Karan Deol | Patrika News
बॉलीवुड

बेटे करण को 400 फीट की ऊंचाई से गिरते देख सनी देओल की हो गई थी ऐसी हालत, यकीन नहीं कर पाएंगे

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र के पोते और सनी देओल ( Sunny Deol ) के बेटे करण देओल ( Karan Deol ) फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ ( pal pal dil ke paas ) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं….

मुंबईAug 02, 2019 / 10:58 am

भूप सिंह

sunny deol

sunny deol

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेन्द्र के पोते और सनी देओल ( Sunny Deol ) के बेटे करण देओल ( Karan Deol ) फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ ( Pal Pal Dil Ke Paas ) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन खुद सनी देओल कर रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सनी देओल ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि एक सीन में 400 फीट की ऊंचाई से अपने बेटे को गिरता देख उनकी हालात कैसी हो गई थी।

Sunny Deol

इतने नर्वश हुए सनी की सीन रिकॉर्ड करना भूल गए
सनी देओल ने बताया कि जब उन्होंने बेटे करण देओल को स्टंट परफॉर्म करते देखा तो वे घबरा गए थे। दरअसल, हुआ यूं कि सनी ने करण को फिल्म का एक मुश्किल स्टंट सीन करने के लिए कहा। लेकिन जब करण 400 फीट की ऊंचाई से गिरे थे तो सनी देओल इतना नर्वस हो गए कि उस सीन को रिकॉर्ड तक करना भूल गए थे।

Sunny Deol

निर्देशन करना इतना आसान नहीं
सनी का कहना है कि निर्देशन करना वाकई इतना आसान नहीं है। निर्देशक को सीन शूट कराते वक्त बहुत तनाव रहता है। खासकर जब उनके बेटे का डेब्यू हो तो चीजें और मुश्किल हो जाती हैं। अब समझ आता है कि जब मेरे पिता धर्मेन्द्र ने मुझे ‘तेजाब’ में लॉन्च किया था तो वो किन चीजों से गुजरे होंगे।

कुवैत में फंसी महिला की मदद
पिछले दिनों सनी देओल ने अपने राजनीतिक कॅरियर में कुवैत में फंसी पंजाब की महिला को भारत लौटने में मदद की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला वीना पंजाब की रहने वाली हैं और वह किसी वजह से कुवैत में फंस गई थीं। ऐसे में महिला के परिजनों ने सनी देओल से उनकी मदद करते हुए उन्हें वापस भारत लाने की गुहार लगाई। सनी फुर्ती दिखाते हुए भारतीय एम्बेसी के सहयोग से उस महिला को कुवैत में ढूंढ निकाला। जिसके बाद वह महिला वापस भारत आ गई। सनी देओल की मदद से वीना के परिवार वाले बेहद खुश हुए।

Home / Entertainment / Bollywood / बेटे करण को 400 फीट की ऊंचाई से गिरते देख सनी देओल की हो गई थी ऐसी हालत, यकीन नहीं कर पाएंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो