scriptजब सनी देओल में गुस्से फाड़ दी अपनी पैंट, डर के मारे जूही की हो गई हालत खराब, होली का खुशनुमा माहौल हो गया था खौफजदा | sunny deol, shah rukh khan, juhi hawla starrer film darr untold story | Patrika News

जब सनी देओल में गुस्से फाड़ दी अपनी पैंट, डर के मारे जूही की हो गई हालत खराब, होली का खुशनुमा माहौल हो गया था खौफजदा

locationमुंबईPublished: Mar 21, 2019 10:12:02 am

‘डर’ के सेट पर ही सनी देओल ने फाड़ दी थी अपनी जींस, होली का खुशनुमा माहौल खौफ में हो गया था तब्दील….

sunny deol

sunny deol

बॉलीवुड में होली के त्योहार को बड़े पर्दे पर खूब धूमधाम से मनाया गया है। कई ऐसी फिल्में में हैं जिनमें जमकर होली खेली गई हैं। 1993 में आई फिल्म ‘डर’ में भी होली के कई सीन फिल्माए गए थे। इस फिल्म में माचोमैन सनी देओल ने एक सीन के दौरान गुस्से में आकर सरेआम अपनी पैंट तक फाड़ दी थी। यशराज फिल्मस के बैनर तले बनी इस फिल्म में शाहरुख खान ने एक ऐसे प्रेमी का किरदार निभाया है, जो हर परिस्थिति में अपनी प्रेमिका से शादी करना चाहता है। ‘डर’ 24 दिसंबर, 1993 को रिलीज हुई थी।

 

sunny deol

‘डर’ से मिला बॉलीवुड को मिला कककक किरण वाला विलेन
इस फिल्म में जूही चावला, सनी देओल की पत्नी के किरदार में नजर आई थीं। वहीं शाहरुख अपनी प्रेमिका जूही को किसी कीमत पर पाना चाहते हैं। उन्होंने फिल्म में एक जुनूनी आशिक का किरदार निभाया था। फिल्म में शाहरुख खान अपनी किरण यानी जूही चावला से होली पर मिलने जाते हैं। शाहरुख खान चेहरे पर रंग लगाकर जाते हैं लेकिन जब वे बोलते हैं ‘क..क..किरण’ तो जूही की डर के मारे हालत खराब हो जाती है, फिर सनी देओल जो शाहरुख का पीछा करते हैं, पूरा सीन मजेदार लगता है। शाहरुख ने इस फिल्म में अपनी जान लगा दी और बॉलीवुड को मिला कककक किरण वाला विलेन।

sunny deol

सनी ने शूट के दौरान फाड़ दी अपनी पैंट
‘डर’ फिल्म से जुड़ा एक वाकया बताया जाता है। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन में शाहरुख खान, सनी देओल को चाकू मारने वाले थे। फिल्म की स्क्रिप्ट ही यही थी। इस सीन को लेकर सनी की यश चोपड़ा से काफी बहस हुई थी। उनका कहना था कि फिल्म में वो एक फिट कमांडो हैं ऐसे में उन्हें एक आम लड़का आकर चाकू मार देगा, तो फिर वो कमांडो किस काम के हैं। लेकिन डायरेक्टर ने कहा था तो सीन करना पड़ा। इस सीन को शूट करने के दौरान सनी इतने गुस्से में आ गए कि उन्होंने अपने पैंट की दोनों जेबें फाड़ दी थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो