scriptValentine Day मनाने के बाद ऑटो रिक्शा में बैठी सनी लियोनी, साथ में पति डेनिएल भी दिखे | sunny leone and daniel weber celebrate valentines day travel in auto | Patrika News

Valentine Day मनाने के बाद ऑटो रिक्शा में बैठी सनी लियोनी, साथ में पति डेनिएल भी दिखे

Published: Feb 15, 2021 05:15:29 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सनी लियोनी ने पति संग मनाया वैलेंटाइन डे
एक दूसरे को वरमाला पहनाकर की शुरुआत
ऑटो रिक्शा में बैठकर घर गईं सनी लियोनी!

Sunny Leone and Daniel Weber

Sunny Leone and Daniel Weber

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने वैलेंटाइन डे (Valentine Day) के मौके पर पति डेनियल वेबर को वरमाला पहनाकर इसे सेलिब्रेट किया। सनी और डेनियल एक दूसरे के लिए खूब प्यार बरसाते हुए नजर आते हैं। वैलेंटाइन डे को खास बनाने के लिए सनी ने इसकी शुरुआत इंडियन रीति-रिवाज से किया। सनी और डेनिएल एक दूसरे को वरमाला पहनाते दिखाई दिखे। खास बात ये है कि सनी ने जहां अपना वैलेंटाइन डे सेलिब्रेट किया वहां से वो ऑटो रिक्शा से जाती हुईं दिखाई दीं।

photo_2021-02-15_16-58-48k.jpg

सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो और फोटोज शेयर किए हैं जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि वो ऑटो रिक्शा में बैठकर जाती हैं। पहले वीडियो में सनी और डेनिएल एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरे में दोनों ने वरमाला पहने हुए पोज दिया है। तीसरी फोटो में दोनों खूबसूरत डेकोरेशन के बीच फोटो क्लिक करवा रहे हैं। सनी ने वैलेंटाइन नाइट को बेहद ही खूबसूरत जगह पर बिताया लेकिन चलते वक्त उन्हें ऑटो में बैठते हुए देखा गया।

photo_2021-02-15_16-58-48.jpg

हालांकि सनी और उनके पति डेनिएल जिस ऑटो में बैठे वो वेन्यू का ही पार्ट लग रहा था। ऑटो पर बलून लगे हुए नजर आ रहे थे। लेकिन अब सनी ने वाकई में ऑटो राइड का मजा लिया हो ये भी हो सकता है। इससे पहले भी सनी ऑटो रिक्शा में दिखाई दी थीं। ऑटो में बैठने के बाद सनी कैमरे की तरफ देखकर बाय भी कहती हैं।

photo_2021-02-15_16-58-48j.jpg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो