scriptसनी लियोनी बेटी निशा संग होली के रंग में रगंती नज़र आई, तस्वीरें हुई वायरल | Sunny Leone celebrates Holi with daughter Nisha | Patrika News

सनी लियोनी बेटी निशा संग होली के रंग में रगंती नज़र आई, तस्वीरें हुई वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Mar 09, 2020 02:44:35 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सनी लियोनी (sunny leone)अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’ (Kokokola), ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में नजर आने वाली हैं।
 

sunny leone

sunny leone

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अभी काफी लंबे समय से फिल्मों से दूर रहकर अपने परिवार के साथ मस्ती के दिन एन्जॉव कर रही थी। अब वो जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’ (Kokokola), ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में नजर आने वाली हैं। अभी इनकी झोली में कई बड़े प्रोजेक्ट हैं। बैसे एक्ट्रेस सनी लियोनी के बारे में बात करें, तो सोशल मीडिया पर वो काफी एक्टीव रहती है और समय समय पर अपने बच्चों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में सनी लियोनी अपनी बच्ची बेटी निशा के संग होली के रंग में रंगते हुए दिखी। होली के इस त्यौहार को वो अपने बच्चों के साथ सेलीब्रेट करते नज़र आई। जिसकी तस्वीरें हो रही हैं वायरल।
तस्वीरों में आप देख सकते है कि सनी लियोनी और उनकी बेटी निशा मुंबई में हुए म्यूजिक फेस्टिवल में हिस्सा लेकर महिला दिवस के साथ ही होली मना रही है। वायरल हो रही तस्वीरों में उनकी बेटी निशा हाथ में पिचकारी लिए रंग से खेलती नज़र आ रही है। वहीं उनकी मां सनी उन्हें इसे ठीक से पकड़ने में मदद कर रही है। निशा कभी अपनी मां के पास तो कभी बच्चों के संग भागती दौड़ती रहती हैं।

तस्वीरों में आप देख सकते है कि सनी लियोनी और उनकी बेटी निशा मुंबई में हुए म्यूजिक फेस्टिवल में हिस्सा लेकर महिला दिवस के साथ ही होली मना रही है। वायरल हो रही तस्वीरों में उनकी बेटी निशा हाथ में पिचकारी लिए रंग से खेलती नज़र आ रही है। वहीं उनकी मां सनी उन्हें सही तरह से पकड़ने के बारे में बता रही है। निशा कभी अपनी मां के पास तो कभी बच्चों के संग भागती दौड़ती रहती हैं। सनी लियोनी भी बच्चों के संग रंग खेलती नजर आ रही हैं।

बता दे कि सनी और उनके पति डैनियल वेबर के तीन बच्चे हैंl इसमें से बेटी निशा को उन्होंने साल 2017 में गोद लिया था इसके अलावा उनके दो जुड़वां लड़कों को उन्होंने 2018 में सरोगेसी के माध्यम से जन्म दिया था।

आपको बता दें कि सनी लियोन (Sunny Leone) ने 2012 में पूजा भट्ट की फिल्म ‘जिस्म 2’ से अपने करियर की शुरूआत की थी। जिसके बाद वो कई फिल्मों में भी नजर आई। साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर डांस किया है। बात करें एक्ट्रेस अब जल्द ही अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘कोका कोला’ (Kokokola), ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में नजर आने वाली हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो