scriptअपनी हॅाट अदाओं से फैंस के दिलों पर राज कर रही सनी लियोनी अब करेंगी हॅारर कॅामेडी, इस तारीख से शूटिंग होगी शुरू | Sunny Leone signs a horror comedy, to go on floors in June | Patrika News
बॉलीवुड

अपनी हॅाट अदाओं से फैंस के दिलों पर राज कर रही सनी लियोनी अब करेंगी हॅारर कॅामेडी, इस तारीख से शूटिंग होगी शुरू

Sunny Leone को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

मुंबईMay 01, 2019 / 02:18 pm

Riya Jain

sunny-leone-signs-a-horror-comedy-to-go-on-floors-in-june

sunny-leone-signs-a-horror-comedy-to-go-on-floors-in-june

अपनी हॉट अदाओं से लोगों के दिलों पर राज कर रही Sunny Leone को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो सनी लियोनी ने एक Horror Comedy फिल्म साइन की है। इस फिल्म का नाम ‘Coca Cola’ है। इस मूवी की शूटिंग इस जून से शुरु हो जाएगी।

sunny-leone-signs-a-horror-comedy-to-go-on-floors-in-june

इस फिल्म की की ज्यादातर शूटिंग देहरादून, मसूरी और हरिद्वार के ग्रामीण इलाकों में की जाएगी। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो अब तक सिर्फ सनी लियोनी का नाम सामने आया है।

sunny-leone-signs-a-horror-comedy
जल्द ही फिल्म की स्टारकास्ट की फाइनल घोषणा की जाएगी। बता दें, सनी लगभग 2 सालों के बाद किसी फिल्म में बतौर मेनलीड एक्ट्रेस नजर आएंगी।

sunny-leone

खास बात यह है की यह मूवी 2018 में आई हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री’ से इंस्पायर्ड होकर बनाई जा रही है। प्रोड्यूसर धरिवाल ने भी सोचा कि उनकी अगली फिल्म यही होनी चाहिए। कोई शक नहीं कि सनी लियोनी के फैंस इस खबर से बेहद उत्साहित होंगे।

Home / Entertainment / Bollywood / अपनी हॅाट अदाओं से फैंस के दिलों पर राज कर रही सनी लियोनी अब करेंगी हॅारर कॅामेडी, इस तारीख से शूटिंग होगी शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो