scriptअभिनेत्री सुरेखा सीकरी का स्वास्थ्य बेहतर, फिर काम पर लौटने के लिए उत्सुक | Surekha sikri recovering well eager to go back to set | Patrika News
बॉलीवुड

अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का स्वास्थ्य बेहतर, फिर काम पर लौटने के लिए उत्सुक

अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का स्वास्थ्य बेहतर, फिर काम पर लौटने के लिए उत्सुक

मुंबईSep 27, 2020 / 09:32 am

Subodh Tripathi

एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी

एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी

टीवी कलाकार सुरेखा सीकरी के स्वास्थ्य में दिन-ब-दिन सुधार आता जा रहा है। वह पिछले सप्ताह ही अस्पताल से डिस्चार्ज हुई थी। उनके मैनेजर विवेक सिधवानी के अनुसार वह काफी अच्छा महसूस कर रही है और फिर से काम पर लौटने के लिए भी उत्सुक हैं।
एक रिपोर्ट के अनुसार सुरेखा सीकरी इस सप्ताह की शुरुआत में घर लौटी थी। उनहें रिकवर होने में अभी कुछ और समय लगेगा। उनका इलाज चल रहा है और फिजियोथेरेपी भी शुरू हो गई है। वह काफी पॉजिटिव मानसिकता वाली महिला हैं और जल्दी सेट पर आने के लिए भी उत्साहित हैं। हालांकि उन्हें सेट पर आने के लिए कुछ समय लगेगा।
आपको बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री को दूसरी बार ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद 8 सितंबर को मुंबई के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। इससे पहले उन्हें साल 2018 में उन्हें पहला ब्रेन स्ट्रोक हुआ था। बात करें वर्कफ्रंट की तो सुरेखा सीकरी को इस साल की शुरुआत में ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म घोस्ट स्टोरीज में देखा गया था। उन्हें ‘तमस”, “मम्मो” , “बधाई हो” जैसी फिल्मों में अपनी भूमिका के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है।

Home / Entertainment / Bollywood / अभिनेत्री सुरेखा सीकरी का स्वास्थ्य बेहतर, फिर काम पर लौटने के लिए उत्सुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो