scriptSushant की फैमिली फ्रेंड के खुलासे के बाद बोले शेखर सुमन- Pithani को जेल जाने के बाद मुंबई पुलिस का थेरेपी सेशन ध्यान लगेगा | Sushant family friend reveal siddharth pithani therapy session mumbai | Patrika News

Sushant की फैमिली फ्रेंड के खुलासे के बाद बोले शेखर सुमन- Pithani को जेल जाने के बाद मुंबई पुलिस का थेरेपी सेशन ध्यान लगेगा

Published: Aug 25, 2020 05:32:38 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फैमिली फ्रेंड स्मिता पारिख (Smita Parikh) ने बताया था कि दिवंगत एक्टर के निधन के बाद जब उन्होंने सिद्धार्थ पिठानी से बात की थी। तब उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की जांच को थेरेपी जैसा बताया था। अब इसपर शेखर सुमन का ट्वीट भी आ गया है।

Shekhar Suman tweet on Siddharth Pithani therapy statement

Shekhar Suman tweet on Siddharth Pithani therapy statement

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) से लगातार पूछताछ कर रही है। सिद्धार्थ पिठानी, नीरज और दिपेश सावंत के बयानों में सीबीआई को फर्क देखने को मिल रहा है। यही कारण है कि सीबीआई की टीम (CBI team) को इन लोगों से बार-बार पूछताछ करनी पड़ रही है। सबसे ज्यादा संदिग्ध सिद्धार्थ पिठानी हैं क्योंकि वो कई बार अपने बयान से पलटते रहे हैं। सुशांत के वकील ने सिद्धार्थ को शातिर क्रिमिनल (Siddharth Pithani is Intelligent Criminal) बताया था। सुशांत को फांसी के फंदे पर लटकते हुए सिद्धार्थ ने ही सबसे पहले देखा था। हाल ही में सुशांत की फैमिली फ्रेंड स्मिता पारिख (Smita Parikh) ने बताया था कि दिवंगत एक्टर के निधन के बाद जब उन्होंने सिद्धार्थ से बात की थी। तब उन्होंने मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की जांच को थेरेपी जैसा बताया था। अब इसपर शेखर सुमन का ट्वीट भी आ गया है।

शेखर सुमन ने अपने ट्विटर पर ट्वीट (Shekhar Suman tweet) करते हुए लिखा- सिद्धार्थ पिठानी कहते हैं कि पूछताछ मेरे लिए थेरेपी (Siddharth Pithani says Interrogation is therapy) है। सिर्फ जेल जाने तक का इंतजार करो। मैं इस बात का भरोसा दिला सकता हूं कि फिर ये तुम्हारे लिए ध्यानपूर्ण होगा। शेखर सुमन के इस ट्वीट पर फैंस मुंबई पुलिस पर चुटकी ले रहे हैं।

https://twitter.com/hashtag/SushantTruthNow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि रिपब्लिक टीवी से बातचीत में स्मिता पारिख ने बताया था कि जब सुशांत के निधन के पांच दिन बाद उन्होंने सिद्धार्थ पिठानी से फोन पर बात की थी तब उसने कहा था कि मुंबई पुलिस बहुत अच्छे से केस को देख रही है। मैं बहुत खुश हूं। हैदराबाद जाने से पहले मुंबई पुलिस को मैंने तीन बार अपना स्टेटमेंट दिया। उनसे बात करने के बाद मुझे थोड़ी राहत मिली है। जैसे ये मेरे लिए कोई थेरेपी सेशन हो। मेरे सीने से अब बोझ खत्म हो गया। पिठानी की ऐसी बातें स्मिता पारिख हैरान रह गई थीं। पिठानी शुरुआत से ही अपने बयान बदलते (Siddharth Pithani statement contradictions) हुए नजर आए हैं। अब सीबीआई पूछताछ में भी सवालों का सही जवाब नहीं दे पा रहे हैं।

https://twitter.com/R73129619/status/1298168272748032000?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो