Sushant Singh Rajput के अकाउंटेंट रजत का CBI के सामने बड़ा खुलासा, सुशांत के खाते में जमा पैसों की हुई थी हेरा फेरी

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 24 Aug 2020, 02:40 PM IST
Sushant Singh Rajput के अकाउंटेंट रजत का CBI के सामने बड़ा खुलासा, सुशांत के खाते में जमा पैसों की हुई थी हेरा फेरी
Sushant's accountant Rajat

  • अकाउंटेंट की खुलासा, कब्जा कर रही थी रिया
  • सुशांत के अकाउंटेंट से CBI की पूछताछ
  • रजत मेवाती देखते थे हिसाब-किताब

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस को सुलझाने के लिए सीबीआई (cbi inquiry)अब उनसे जुड़ी हर कड़ी से गहराई से पूछताछ कर रही है। और इसी के बीच सीबीआई (cbi inquiry)नें सुशांत (Sushant's accountant Rajat)के पैसों की देखरेख कर रहे उनके अकाउंटेंट रहे रजत मेवाती से पूछताछ की है। जिन्होंने सुशांत का जनवरी 2020 तक काम किया था। उनके अकाउंट्स का सारा कामकाज रजत मेवाती ही देखा करते थे

लेकिन स्थिति में बदवाल तब देखने को मिला जब सुशांत की जिंदगी में रिया चक्रवर्ती(Rhea Chakraborty) की एंट्री हुई। रिया चक्रवर्ती के आने के बाद से ही उसने सुशांत के घर को उजाड़ना शुरू कर दिया था। सुशांत के पुराने स्टाफ को निकालकर अपने लोगों को नौकरी पर लगा दिया। उन्हीं पुराने स्टाफ में से एक थे रजत मेवाती, जिन्हें रिया ने नौकरी से निकाल दिया गया। अब सीबीआई इस पूरे घटनाक्रम को जानना चाह रही है कि रिया ने ऐसा क्यों किया था। सीबीआई ने रजत मेवाती से सुशांत के वित्तीय लेन-देन को लेकर बात चीत की है।

जानकारी के अनुसार यह बात सामने आई हैं कि सुशांत के खाते में जमा लाखों रूपए की हेराफेरी हुई थी। उनके पैसों को अलग-अलग लोगों को ट्रांसफर किया गया था। सीबीआई इस मनी ट्रेल का पता लगा रही है। सुशांत के पिता के.के सिंह ने भी पटना में अपनी एफआईआर में सुशांत के खातों से पैसा ट्रांसफर होने के आरोप लगाए हैं और ये आरोप सीधे तौर पर रिया पर लगाए गए हैं।

रिया की एंट्री से बदला सीन

सुशांत के पूर्व अकाउंटेंट रजत मेवाती ने दावा किया कि रिया के आने से पहले काफी अच्छा माहौल था। हम सभी लोग सुशांत के लिए उनकी टीम फैमिली के समान थे, लेकिन रिया की एंट्री के बाद चीजें बदल गईं। उसने आकर इस टीम को ही खत्म कर दिया। रिया ने सुशांत को घोघला करने के लिए पहले से ही योजना बना ली थी।

रजत मेवाती से जुड़ा वीडियो भी आया सामने

अभी हाल में रजत मेवाती से जुड़ा एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह नजर आ रही हैं। साथ में सुशांत के बहनोई सिद्धार्थ तंवर भी मौजूद हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बहन और बहनोई रजत मेवाती से सुशांत के पैसे को ट्रांसफर करने के बारे में सवाल-जवाब कर रहे हैं।