Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 07 Jul 2020, 09:19 AM IST
Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
sushant singh rajput last movie

  • सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput last movie)की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ट्रेलर का ट्रेलर हुआ 6 रिलीज
  • ट्रेलर को 5 घंटे में 2.7 मिलियन लाइक्स

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput death)की अचानक हुई मौत से बॉलीवुड से लेकर उनके फैंस को काफी गहरा आघात लगा है और अब फैंस भी उनकी रूकी फिल्म को रिलीज करने की मांग कर रहे है। जिससे सुशांत की आत्मा को भी शांति मिल सके। सुशांत (sushant singh rajput last movie)की आखिरी फिल्म(Dil Bechara trailer release) 'दिल बेचारा' का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हो चुका है। ट्रेलर के रिलिज होते ही अपने एक्टर को लोगों ने इतना पसंद किया उनकी इस फिल्म ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है। दरअसल, 'दिल बेचारा' का ट्रेलर यूट्यूब पर सिर्फ 98 मिनट में 1 मिलियन लाइक्स पार करने वाला दुनिया का पहला विडियो बन गया है। और सके साथ ही ट्रेलर को 5 घंटे में 2.7 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

सुशांत (Sushant singh rajput film dil bechara trailer) के प्रति उनके फैंस की चाहत का पता इस बात से ही लगाया जा सकता है कि फिल्म 'दिल बेचारा 'के ट्रेलर के के रिलीज होने से पहले ही उनकी इस फिल्म को 55 हजार से भी ज्यादा लाइक्‍स मिल चुके थे। वहीं, सोशल मीडिया पर ट्रेलर को लेकर आए लोगों के रिऐक्शंस में भर-भर के प्यार उमड़ रहा है।

फिल्म 'दिल बेचारा' (Dil Bechara trailer release)में मुख्य भूमिका में सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी के अलावा सैफ अली खान और स्‍वास्तिका मुखर्जी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इसके अलावाव कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा डायरेक्‍टर के तौर पर अपना डेब्‍यू कर रहे हैं। फिल्‍म में यह फिल्‍म 'द फॉल्‍ट इन ऑवर स्‍टार्स' का हिंदी अडैप्‍शन है। फिल्म को 24 जुलाई को डिजिटली रिलीज किया जाएगा।

बता दे कि सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के साथ कई बड़े सेलिब्रिटी की मांग थी कि उनके पसंदीदा कलाकार की लास्ट फिल्म 'दिल बेचारा' बड़े पर्दे पर रिलीज हो लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते ऐसा संभव नहीं हो पाया।