Sushant Singh Rajput केस में बहन श्वेता का टूटा सब्र का बांध, कहा- सच जानने में और कितना समय लगेगा

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Sep 2020, 08:09 AM IST
Sushant Singh Rajput केस में बहन श्वेता का टूटा सब्र का बांध, कहा- सच जानने में और कितना समय लगेगा
shweta singh kirti tweet

  • श्वेता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम चलाती रहती हैं। लेकिन अब तीन महीने से भी ज्यादा का वक्त गुजर जाने के बाद भी सच सामने नहीं आने पर श्वेता काफी दुखी हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। देश की तीन बड़ी एजेंसियां इस केस की जांच कर रही हैं, एनसीबी, ईडी और सीबीआई। लेकिन अभी तक सुशांत की मौत को लेकर कोई अहम सुराग निकलकर सामने नहीं आया है। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का सब्र का बांध टूट गया है। उन्होंने पूछा है कि सच जानने में और कितना समय लगेगा।

श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए मुहिम चलाती रहती हैं। लेकिन अब तीन महीने से भी ज्यादा का वक्त गुजर जाने के बाद सच सामने नहीं आने पर श्वेता काफी दुखी हैं। श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट कर लिखा, 'हम लोग कबसे इसका इंतजार कर रहे हैं। सच जानने के लिए और कितना समय लगेगा?'

इससे पहले श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी पुरानी यादों को ताजा किया था। श्वेता ने अपने संगीत की तस्वीर शेयर की थी। जिसमें वह सुशांत के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, भाई और मैं मेरे संगीत में डांस करते हुए। यादें। श्वेता की इस पोस्ट को लाखों लोगों ने लोगों ने लाइक किया है। वहीं सुशांत के फैंस उन्हें याद कर रहे हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'सुशांत का परिवार ऐसा महसूस कर रहा है कि इस केस की जांच अलग दिशा में जा रही है। सभी का ध्यान अब ड्रग केस की तरफ मोड़ दिया गया है। एम्स के डायरेक्टर ने मुझे कहा था कि सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई है।' इसके साथ ही विकास सिंह ने कहा कि आज हम असहाय हैं क्योंकि हमें नहीं पता कि जांच किस दिशा में आगे बढ़ रही है। अभी तक सीबीआई ने एक भी प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं की है जिससे पता लगे कि उन्हें क्या सुराग मिला है। उन्होंने आगे कहा कि जिस गति से जांच हो रही है उससे मैं खुश नहीं हूं।'

Show More