Rhea Chakraborty की ड्रग चैट पर सुशांत की बहन ने कहा- सीबीआई को तुरंत एक्शन लेना चाहिए

By: Sunita Adhikari
| Published: 26 Aug 2020, 01:19 PM IST
Rhea Chakraborty की ड्रग चैट पर सुशांत की बहन ने कहा- सीबीआई को तुरंत एक्शन लेना चाहिए
Shweta Singh Kirti Reaction

  • दिवंगत एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत के दो महीने बीत चुके हैं और आए दिन इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं।

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर Sushant Singh Rajput की मौत के दो महीने बीत चुके हैं और आए दिन इस केस में नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के साथ उनके आखिरी दिनों में रह रहे लोगों पर शक गहराता जा रहा है। हाल ही में रिया चक्रवर्ती व्हाट्सऐप चैट्स सामने आई हैं, जिसमें वह MDMA जैसे ड्रग्स को लेकर बात कर रही हैं। खबरों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स को लेकर कई लोगों से बात की थी। जिन्हें कथित तौर पर ड्रग डीलर कहा जा रहा है। इन चैट्स को रिया चक्रवर्ती ने डिलीट कर दिया था। इस खुलासे को लेकर अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपना रिएक्शन दिया है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने इस मामले पर सीबीआई को तुरंत एक्शन लेने की बात कही। Shweta Singh Kirti ने ट्वीट करते हुए लिखा, यह एक आपराधिक मामला है। इस पर सीबीआई को तुरंत एक्शन लेना चाहिए। टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक, व्हाट्सऐप चैट में रिया चक्रवर्ती से जया साहा ने लिखा है, चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालो और उसे पीने दो। इसके बाद लिखा हुआ था, असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट रुको। रिया चक्रवर्ती और जया साहा 25 नवंबर, 2019 को बात हुई थी।

ड्रग्स मामले सामने आने के बाद अब सुशांत की मौत की जांच सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अलावा अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जांच करेगा। रिया चक्रवर्ती के व्हाट्सऐप चैट से हुए खुलासे के बाद अब सुशांत की मौत को अब ड्रग के एंगल से देखा जा रहा है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। सुशांत की मौत से पहले एक हफ्ते ही रिया चक्रवर्ती ने उनका घर छोड़ दिया था। जिसके बाद उन्होंने महेश भट्ट को इस बारे में बताया था और महेश भट्ट ने उन्हें पीछे न मुड़ने की सलाह दी थी।

Show More