scriptSushant Singh Rajput और Ankita Lokhande का रोमांटिक डांस Video हुआ Viral, जोड़ी ने जीता फैंस का दिल | Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande's romantic dance video viral | Patrika News

Sushant Singh Rajput और Ankita Lokhande का रोमांटिक डांस Video हुआ Viral, जोड़ी ने जीता फैंस का दिल

locationनई दिल्लीPublished: Jul 07, 2020 03:10:59 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajput)और अंकिता लोखंडे(ankita lokhande) का रोमांटिक डांस वीडियो हुआ वायरल
कलाकारों की केमिस्ट्री ने जीता फैंस का दिल

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande dance video viral

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande dance video viral

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपने खास अंदाज से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई थी। उनके अभिनय के सामने आज के एक्टर भी फीके पड़ रहे है। उन्होनें छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक में अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। और यही एक कारण था कि उनको मिल रही लगातार सफलता के चलते ही यह एक्टर दुनिया को अलविदा कह गए। सुशांत सिंह के चहेते केवल फैंस ही नही थे बल्कि उनके सेट पर मौजूद कुछ लोग भी उनके दीवाने रहा करते थे उन्ही में से एक एक्ट्रेस और उनकी को को-स्टार रही अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का नाम भी इस लिस्ट में शामिल था।

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे(Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande dance video viral )की जोड़ी को फैंस भी काफी पसंद करते थे इनके रोमांस के चर्चे एक समय काफी हुआ भी करते थे और इसी रोमांस के दिनों का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput’s throwback video went viral) और अंकिता लोखंडे रोमांटिक डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबको खूब पसंद आ रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का वायरल हो रहा वीडियो में वो माधुरी दीक्षित के सॉग्स ‘ओ रे पिया’ पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में दोनों कलाकारों की केमिस्ट्री और उनका अंदाज देखने लायक है। इस वीडियो में वो दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए भी नजर आ रहे हैं। उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब तारीफ कर रहे हैं, साथ ही कमेंट के जरिए सुशांत सिंह राजपूत को याद कर रहे हैं

बता दें कि सुशांत सिहं राजपूत (sushant singh rajput ankita lokhande relationship) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) का काफी लंबे समय तक रिलेशनशिप रहा। लेकिन कुछ समय के बाद उनका (sushant singh rajput ankita lokhande break-up) ब्रेकअप भी हो चुका था। 14 जून को सुंशात की मौत की खबर पाकर वो सदमें थी निधन के बाद अंकिता लोखंडे एक्टर के घर भी गई थीं एक्टर के निधन को लेकर उनसे भी पूछताछ की जा चुकी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो