scriptSushant Singh Rajput के जन्मदिन से पहले बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की ये खास अपील | Sushant Singh Rajput sister suggests some ideas for celebrating his | Patrika News

Sushant Singh Rajput के जन्मदिन से पहले बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की ये खास अपील

Published: Jan 14, 2021 10:58:22 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सुशांत सिंह राजपूत का 21 जनवरी को है जन्मदिन
जन्मदिन से पहले बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने की खास अपील

sushant_singh_rajput.jpg

Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून, 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके निधन से पूरा देश हिल गया था। किसी को यकीन नहीं हुआ कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं रहे। पुलिस को उनका शव उनके मुंबई स्थित घर से मिला था। सीबीआई अभी तक उनके केस की जांच कर रही हैं। लेकिन इस बीच जल्द ही सुशांत का जन्मदिन आने वाला है। ऐसे में उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर फैंस से खास अपील की है।
दरअसल, पहले तो श्वेता ने सुझाव मांगते हुए ट्वीट किया- ‘हमें भाई का जन्मदिन 21 जनवरी को कैसे मनाना चाहिए। कोई सुझाव #SushantBirthdayCelebration.’ इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर लिखा, ‘मैं उसके गानों पर और लोगों द्वारा डांस कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए देखना पसंद करूंगी। आइए, उसके जीवन का जश्न मनाएं और प्यार और आनंद फैलाने में मदद करें, #SushantBithdayCelebration.’
अस्पताल से डिस्चार्ज के वक्त कड़ी सुरक्षा में अनुष्का शर्मा जाएंगी घर, पैपराजी नहीं ले सकेंगे तस्वीर

https://twitter.com/hashtag/SushantBirthdayCelebration?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इसके अलावा उन्होंने कहा कि ‘सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के जन्मदिन पर तीन लोगों की नि:स्वार्थ रूप से मदद करना और उसकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करना कैसा रहेगा। हम उसके जन्मदिन पर 15 मिनट का ग्लोबल मेडिटेशन सेशन भी कर सकते हैं।’ श्वेता के इन ट्वीट्स पर सुशांत के फैंस उन्हें पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। साथ ही फैंस सुशांत को काफी मिस भी कर रहे हैं।
सागरिका घाटगे के पिता का निधन, तस्वीरें शेयर कर एक्ट्रेस बोलीं- एक ऐसा शून्य महसूस हो रहा है…

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म ‘काय पो छे’ से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। उनकी ये फिल्म हिट रही थी। उसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी। ये साल 2020 में 24 जुलाई को रिलीज हुई थी। फिल्म को देखकर सभी की आंखें नम हो गई थी, क्योंकि इस फिल्म में भी उनके किरदार मैनी की मौत हो जाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो