YRF के कारण Sushant Singh Rajput को 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' को कहना पड़ा था No, Bhansali का बड़ा खुलासा

By: Neha Gupta
| Published: 07 Jul 2020, 09:44 AM IST
YRF के कारण Sushant Singh Rajput को 'रामलीला' और 'बाजीराव मस्तानी' को कहना पड़ा था No, Bhansali का बड़ा खुलासा
Sanjay Leela Bhansali interrogation with police in Sushant Singh Rajput suicide case

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput suicide case) में मुंबई पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। सोमवार को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में पूछताछ (Sanjay Leela Bhansali interrogation with police) की गई थी जहां कुछ अहम बातें सामने आई हैं।

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput suicide case) में मुंबई पुलिस लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस हर एंगल से जांच करना चाहती है ताकि कोई चीज छूट ना (Police investigation in Sushant case) जाए। फैंस भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की डिमांड (Sushant Fans appeal CBI investigation) कर रहे हैं। सुशांत की आत्महत्या ने हर किसी को चौंका दिया था। अब तक पुलिस ने करीबी और उनसे जुड़े हुए कई लोगों से पूछताछ की है। सोमवार को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से मुंबई के सांताक्रुज पुलिस स्टेशन में पूछताछ (Sanjay Leela Bhansali interrogation with police) की गई थी जहां कुछ अहम बातें सामने आई हैं। खबर थी कि सुशांत को रामलीला (Ramleela) और बाजीराव मस्तानी (Bajirao Mastani) से निकाल दिया गया था। जिसपर भंसाली ने अपने बयान में बताया कि उनकी मुलाकात सुशांत से 2016 में हुई थी। उसके बाद वो पर्सनली कभी नहीं मिले।

संजय लीला भंसाली से तीन घंटे चली पूछताछ में उनकी फिल्मों रामलीला और बाजीराव मस्तानी को लेकर सवाल किया गया। जिसपर उन्होंने बताया कि इन फिल्मों को लेकर उनकी सुशांत से बात हुई थी (Bhansali offered Ramleela to Sushant) लेकिन वो यशराज के साथ कॉन्ट्रेक्ट में बंधे होने के कारण रामलीला और बाजीराव मस्तानी नहीं कर (Sushant denied Ramleela Bajirao Mastani due to YRF) पाए। इसके अलावा मैं सुशांत से सिर्फ 3 बार अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मिला जहां इस बारे में कभी कोई चर्चा नहीं हुई।

जाहिर है कि सुशांत का यशराज के साथ तीन फिल्मों का (Sushant YRF 3 films contract) कॉन्ट्रेक्ट था। जिसमें शुद्ध देसी रोमांस (Shuddh Desi Romance) और डिटेक्टिव ब्योमकेश बख्शी (Byomkesh Bakshi) वो कर चुके थे। सुशांत के साथ तीसरी फिल्म पानी (Paani) आजतक नहीं बन पाई। वहीं अगर गौर यशराज के कॉन्ट्रैक्ट पर गौर करें तो सुशांत को पहली फिल्म में 30 लाख, दूसरी फिल्म में 60 लाख और तीसरी फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपये दिए जाने थे। जबकि यशराज की सुशांत के साथ दूसरी ही फिल्म के लिए 1 करोड़ रुपए दे दिए गए थे। इसके पीछे क्या वजह है अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

गौरतलब है कि संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला और बाजीराव मस्तानी कितनी बड़ी हिट फिल्में साबित हुई थी। साथ ही रणवीर सिंह के करियर (Ranveer Singh game changer) में ये फिल्में गेम चेंजर भी साबित हुई। खास बात ये है कि रणवीर सिंह भी उस दौरान यशराज के साथ (Ranveer YRF contract) कॉन्ट्रैक्ट में थे। लेकिन उनके साथ ऐसी कोई समस्या नहीं आई कि उन्हें फिल्म मना करनी पड़े। इन सभी सवालों के जवाब पुलिस खोजने में लगी हुई है।