scriptजिस हरे रंग के कपड़े से Sushant ने लगाई थी फांसी, उसे भेजा गया फॉरेंसिक जांच के लिए, पुलिस को है शक | Sushant Singh Rajput Suicide: police sent green kurta for forensic | Patrika News

जिस हरे रंग के कपड़े से Sushant ने लगाई थी फांसी, उसे भेजा गया फॉरेंसिक जांच के लिए, पुलिस को है शक

locationनई दिल्लीPublished: Jul 05, 2020 05:06:34 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Sushant Singh Rajput Suicide Case: इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। अब पुलिस को उस हरे रंग के कपड़े पर शक है, जिससे सुशांत ने फांसी लगाई थी।

sushant_singh_rajput_suicide_case.jpg

Sushant Singh Rajput Suicide Case

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को अपने मुंबई (Mumbai) स्थित किराए के घर में फांसी लगा कर जान दे दी थी। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है। पुलिस सुशांत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide) करने के पीछे के कारणों का पता लगा रही है। इस मामले में अब तक 30 लोगों से पूछताछ की है। जिसमें सुशांत के परिवार वाले, करीबी दोस्त और इंडस्ट्री से जुड़े लोग शामिल हैं। एक्टर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह दम घुटना बताया गया है। लेकिन इस मामले में पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। अब पुलिस को उस हरे रंग के कपड़े पर शक है, जिससे सुशांत ने फांसी लगाई थी।
दरअसल, पुलिस को शक है कि क्या वो कपड़ा फंदे में लटकने के बाद सुशांत का वजन संभाल सकता था। बताया जा रहा है कि इस कपड़े का टेनसिल स्ट्रेंथ टेस्ट होगा। जिस कपड़े से सुशांत ने फांसी लगाई थी वो सूती का कपड़ा था। एक्टर के गले पर फंदे का गहरा निशान भी था।
वहीं, जब पुलिस सुशांत के घर पहुंची थी तो उनके मृत शरीर के पास एक बाथरोब बेल्ट भी मिली जो पहले से ही दो टुकड़ों में टूट चुकी थी। पुलिस ने जब सुशांत के घर में छानबीन की तब उन्हें सुशांत की कपड़ों की अलमारी पूरी तरह बिखरी मिली। हो सकता है सुशांत ने अपनी अलमारी से यही हरे रंग का कपड़ा निकाला हो। आपको बता दें कि एक तरफ पुलिस इस केस में कोई भी सुराग नहीं छोड़ना चाहती। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत के फैंस उनकी मौत का मामला सीबीआई द्वारा जांच करवाने की मांग कर रही है।
सोशल मीडिया पर फैंस ने मुहिम छेड़ रखी है। सभी #JusticeForSushant हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं। सुशांत की मौत को भले ही 20 दिन हो गए हों लेकिन अभी तक उनके करीबी दोस्त इस सदमे से बाहर नहीं आ सके हैं। सुशांत की बहन और उनके करीबी दोस्त लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें याद कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो