scriptसुष्मिता की वेब सीरीज ‘आर्या’ में एलेक्स ओ नेल के किरदार में है सरप्राइज | Sushmita Sen Aarya web series to feature American Actor | Patrika News
बॉलीवुड

सुष्मिता की वेब सीरीज ‘आर्या’ में एलेक्स ओ नेल के किरदार में है सरप्राइज

अमेरिका में जन्मे अभिनेता और संगीतकार एलेक्स ओ नेल ने कहा, बॉब विल्सन की भूमिका सीरीज का सरप्राइज एलेमेंट है और आखिरी एपिसोड तक आप इस आकर्षक चरित्र को पूरी तरह से रूपांतरित होते देखेंगे, जो वेब सीरीज ‘आर्या’ के सबसे अभिन्न अंगों में से एक है।

मुंबईJun 10, 2020 / 11:48 pm

पवन राणा

सुष्मिता की वेब सीरीज 'आर्या' में एलेक्स ओ नेल के किरदार में है सरप्राइज

सुष्मिता की वेब सीरीज ‘आर्या’ में एलेक्स ओ नेल के किरदार में है सरप्राइज

मुंबई। अमेरिका में जन्मे अभिनेता और संगीतकार एलेक्स ओ नेल जल्द ही पर्दे पर नजर आएंगे। वह वेब सीरीज ‘आर्या’ ( Web Series Aarya ) में नजर आएंगे, जिससे सुष्मिता सेन ( Sushmita Sen ) पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनका कहना है कि आगामी वेब शो न सिर्फ एक क्राइम ड्रामा है, बल्कि एक संगीतमय यात्रा भी है।

सुष्मिता की वेब सीरीज 'आर्या' में एलेक्स ओ नेल के किरदार में है सरप्राइज

ओ नेल ने कहा, बॉब विल्सन की भूमिका सीरीज का सरप्राइज एलेमेंट है और आखिरी एपिसोड तक आप इस आकर्षक चरित्र को पूरी तरह से रूपांतरित होते देखेंगे, जो इस मनोरंजक कहानी के सबसे अभिन्न अंगों में से एक है। उन्होंने आगे कहा, जहां आर्या वास्तव में एक क्राइम ड्रामा है, वहीं यह एक संगीतमय यात्रा, अपराध और परिवार की कहानी पर आधारित जटिलताओं से घिरी कहानी है, और सबसे ऊपर यह एक प्रेम कहानी है। सीरीज में बहुत कुछ है जो कि सिंगल ट्रेलर में फिट नहीं हो सकता है और मेरे ख्याल से जो लोग एक सीधी-सादी कहानी की उम्मीद कर रहे हैं, उन्हें एक जटिल कृति का अनुभव करने का सुखद आश्चर्य होगा। कलाकार ने आगे कहा, यह भूमिका एक सपने के सच होने जैसा है और मैं इसे बनाने के लिए राम माधवानी का हमेशा आभारी रहूंगा।

सुष्मिता की वेब सीरीज 'आर्या' में एलेक्स ओ नेल के किरदार में है सरप्राइज

लॉकडाउन में की डबिंग
‘आर्या’ के लिए सुष्मिता सेन, चंद्रचूड़ सिंह और सिंकदर खेर जैसे कलाकारों ने अपने घर पर रहकर डबिंग के काम को पूरा किया और इस प्रक्रिया की अपनी अलग चुनौतियां थीं। कोविड-19 का दुनिया पर हमला बोलने से पहले ही शो की शूटिंग पूरी कर ली गई थी, लेकिन डबिंग और पोस्ट प्रोडक्शन को लॉकडाउन में पूरा किया गया। टीम ने डबिंग के लिए एक नायाब तरीका ढूंढ़ निकाला।नीरजा फेम फिल्मकार राम माधवानी इसके निर्देशक हैं। यह मशहूर डच क्राइम थ्रिलर पेनोजा पर आधारित है, जिसे संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चौधरी ने लिखा है। यह सीरीज 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी।

View this post on Instagram

youtube LINK IN BIO ❤️💃🏻 THIS IS FOR YOU MY #aaryafamily 👏 With all my love!!!! *ACTORS @namitdas @sikandarkher @chaudhari_manish @singhchandrachur777 @ankurbhatia @alexx_onell @isugandha @priyasha811 @sohaila.kapur @florasaini @joysengupta97 @mayasarao @vishwajeetpradhan @vivanguggal @virtivaghani_ @gargi_sawant29 @pratyakshpanwar2011 #JayantKripalani #JagdishPurohit #VikasKumar *DIRECTION TEAM @madhvaniram @sandeipm @vinraw @picsofpinks @shraddhapasi @ankur.r.bhatnagar @manuja_tyagi @anoop.grover @hammaaddanish @says_aayush @swayamkhanna @dubae01 @nishabarde @filmeyshilmey *CAMERA TEAM @harshvir @amoghdeshpande08 @adukapur @beardmanlights @cine_wrap @meg.chev @aadholia *MUSIC TEAM @vishalkhurana @siddhanthmadhvani @swanandkirkire *PRODUCTION TEAM @amitamadhvani @vinodiyers @siabhuyan @rheaazz @cre_sumit @lineproducer_mazhar @sush.y @007nilesh @ashu_1772 @saurabh_nomadlife *PRODUCTION DESIGN TEAM @annaipe @imvishalshinde @shimonabagdi @aayushi2311 @ #RichardMarianViagulam *COSTUME TEAM @theiatekchandaney @ankana.awasthi @nikitahariramani @somethin_about_sylvia @hrishh_ *SOUND TEAM @subash11505 @mandar_designs_sound *EDITORS @abhimanyuchaudhary #khushbooRaj *HMU @jaykanojia @shivikafacepaint @payalbalse #FatimaDsouza *ACTION DIRECTOR @manoharvermaaction *HOTSTAR @madhoknikhil #PrabhSinghSimran #sunderBalasubramanian *CHOREOGRAPHER & TEAM @vijayganguly @kalepooja #AbhishekPai *ACTING WORKSHIP TEAM @ganeshkumar.fti @prakash.joshi.9849912 #AnuritaHeer *PHOTOGRAPHER @smruti.sp *DIT TEAM @tanmay.kant @sangeetamattachhabria #sai *PRODUCTION BOYS TEAM #UDAYSHETTY *RMF MARKETING TEAM @rohankhambati @menonsadhika @rehanbala

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47) on

सुष्मिता को शाहरुख की हां का इंतजार
सुष्मिता सेन सुपरहिट फिल्म ‘मैं हूं ना’ के सीक्वल में काम करना चाहती है। वर्ष 2004 में प्रदर्शित फिल्म ‘मैं हूं ना’ फराह खान की बतौर निर्देशक और शाहरुख़ ख़ान के प्रोडक्शन रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट की पहली फ़िल्म थी। फिल्म में शाहरूख खान और सुष्मिता सेन ने मुख्य भूमिका निभायी थी। सुष्मिता डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज़ आर्या से बॉलीवुड में वापसी कर रहीं हैं और वह मैं हूं ना के सीक्वल में काम करने के लिये बेकरार है।

सुष्मिता ने कहा,’मैं फिल्म ‘मैं हूँ ना’ सीक्वल के लिए फराह पर दबाव डाल रही हूं। फराह शाहरुख़ पर दबाव बना रही हैं, लेकिन सब कुछ शाहरुख़ पर निर्भर करता है। यदि वह हां कर देंगे, तो हम सीक्वल को बनाने की तैयारी में लग जाएंगे। यह फ़िल्म ऐसी है, जो सीक्वल बनने की हकदार है। मेरे करियर की सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक है।’

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7uf48r
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7uf3y9

Home / Entertainment / Bollywood / सुष्मिता की वेब सीरीज ‘आर्या’ में एलेक्स ओ नेल के किरदार में है सरप्राइज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो