सुष्मिता सेन और मनीष मल्होत्रा के शो 'फैशन सुपरस्टार' की शूटिंग में 33 मेंबर्स कोरोना से ग्रस्त, सेट पर मचा हडंकप

By: Shweta Dhobhal
| Published: 03 Oct 2020, 11:20 AM IST
सुष्मिता सेन और मनीष मल्होत्रा के शो 'फैशन सुपरस्टार' की शूटिंग में 33 मेंबर्स कोरोना से ग्रस्त, सेट पर मचा हडंकप
Sushmita Sen And Manish Malhotra Shoot 33 People With Coronavirus

  • सुष्मिता सेन और मनीष मल्होत्रा के शो में 33 लोग निकले कोरोना पॉज़िटिव
  • अपकमिंग शो मिंत्रा के लिए किया जा रहा था शूट
  • शो के निर्माताओं पर लग रहे हैं कई गंभीर आरोप

नई दिल्ली। देशभर में कोरोनावायरस का कहर तेजी से और बढ़ता जा रहा है। महामारी से अब तक सैकेड़ों लोगों की जाने जा चुकी है। देश में कोरोनावायरस से ग्रस्त लोगों की संख्या में रोज़ाना बढ़ती जा रही है। यही नहीं इस महामारी से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी खुद को बचा नहीं पाए हैं। रोज़ाना कई स्टार्स के कोरोना पॉजिटिव निकलने की खबरें सामने आ रही हैं। इस बीच एक और बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन और फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के आने अपकमिंग शो मिंत्रा की शूटिंग को रोक दिया गया है। खबरों की मानें तो बताया जा रहा है कि शो के सेट पर कई लोग कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

'मिंत्रा' फैशन शो में सुष्मिता और मनीष मल्होत्रा बतौर जज शो में दिखाई देने वाले थे। ऐसे में सेट से 33 लोगों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से सेट पर हलचल शुरू हो गई। वहीं अब शो के मेकर्स पर कई आरोप लगाना शुरू हो गए हैं। कोरोनावायरस के चलते सेट पर इतने लोगों को इक्ट्ठे करने का आरोप मेकर्स पर लगाया जा रहा है। जिसकी वजह से इतने लोग संक्रमण की चपेट में आ गए। बताया जा रहा है कि शूटिंग पर आने से पहले सबका चेकअप कराया गया था। लेकिन उस वक्त सब नेगेटिव पाए गए थे।

33 लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने के बाद पूरे सेट को सैनिटाइज कराया गया है। वहीं इस पूरे मामले में कंटेस्टेंट का कहना है कि शो में हिस्सा लेने वालों के लिए तो निर्माताओं की तरफ से पूरे ठीक इंतजाम थे। लेकिन जो बाकी कर्मचारी थे, जो सेट का काम देख रहे थे। उनके लिए किसी भी तरह की व्यवस्था नहीं की गई थी। फिलहाल शो की शूटिंग को रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि 5 अक्टूबर से एक बार फिर शो की शूटिंग शुरू हो जाएगी। जिसमें सुरक्षा का ज्यादा ध्यान रखा जाएगा।

coronavirus