scriptSushmita Sen Birthday: जब मिस यूनीवर्स को 15 साल के लड़के ने गलत ढंग से छुआ था, फिर एक्ट्रेस ने… | Sushmita Sen Birthday when she caught a 15 year old boy misbehaving with her | Patrika News

Sushmita Sen Birthday: जब मिस यूनीवर्स को 15 साल के लड़के ने गलत ढंग से छुआ था, फिर एक्ट्रेस ने…

locationनई दिल्लीPublished: Nov 19, 2022 11:05:44 am

Submitted by:

Vandana Saini

Sushmita Sen Birthday: साल 1994 में मिस यूनीवर्स का खिताब अपने नाम करवा चुकीं एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। एक्ट्रेस किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रही है। उनकी जिंदगी से जुड़े ऐसे कई किस्से हैं, जो आज भी लोगों के बीच अनसुने हैं। आज एक ऐसा ही किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं।

Sushmita Sen Birthday

Sushmita Sen Birthday

Sushmita Sen Birthday: आज बॉलीवुड एक्ट्रेस और साल 1994 में मिस यूनीवर्स का खिताब अपने नाम करवा चुकीं सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपना 47वां जन्मदिम मना रही हैं। एक्ट्रेस मे मिस यूनीवर्स का ताज अपने नाम करनावे के बाद बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा और अपने दम पर ऊंचाइयों को हासिल किया। आज सुष्मिता सेन हिंदी फिल्म जगत का एक बेहद जाना-माना नाम है, जिनकी फैन फॉलोइंग कोरड़ों की संख्या में है। साथ ही सुष्मिता सेन आज भी फिल्म पर्दे पर सक्रीय बनी हुई हैं। सुष्मिता सेन हमेशा से ही किसी न किसी बहाने से खबरों में बनी रहती हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस बिजनेसमैन ललित मोदी (Lalit Modi) के साथ अपने रिश्तों को लेकर सुर्खियों में थी, जिसको लेकर एक्ट्रेस को काफी ट्रोलर्स का सामना भी करना पड़ा था।

जब 15 साल के लड़के ने की थी बदसलूकी

आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनका एक ऐसा ही किस्सा बताने जा रहे हैं, जो काफी हैरान कर देने वाला है। ये किस्सा तब का है एक 15 साल के लड़के ने एक्ट्रेस को गलत तकीरे से छूआ था और एक्ट्रेस ने इसके लिए बड़ा कदम भी उठाया था। ये किस्सा कुछ साल पहले एक इवेंट के दौरान का है। जब सुष्मिता ने अपने साथ हुए मोलेस्टेशन का किस्सा बताते हुए इसका जिक्र किया था।

कुछ ऐसा किया था लड़के ने…

अपने इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि ‘वहां पर कई सारे आदमी थी और ऐसे में उसे लगा था कि मुझे पता नहीं लगेगा, लेकिन मैंने उसका हाथ पकड़ा और अपनी ओर खींचा। तब मैंने देखा कि वो तो एक बच्चा है। उस लड़के के मुझे गलत ढंग से छूने पर मैं कई एक्शन ले सकती थी, लेकिन वो सिर्फ 15 साल का था। मैंने उसको पकड़ा और उसे अपने साथ आगे ले गई और रास्ते में कहा कि सोचो अगर मैं अभी इस बारे में सब से कह दूं तो तुम्हारी जिंदगी का क्या होगा बच्चा?

यह भी पढ़ें

Nora Fatehi FIFA World Cup : फैंस को मिलेगा नोरा फतेही से मिलने का Golden Chance!

https://twitter.com/thesushmitasen/status/1593677413950853120?ref_src=twsrc%5Etfw

लड़के ने बनाए बेकार के बहाने

सुष्मिता इस किस्से में आगे जिक्र करते हुए कहा कि ‘पहले तो उस लड़के ने बहानेबाजी शुरू की कि उसने ऐसा नहीं किया, लेकिन फिर मैंने कहा कि बेटा किया तो है आपने। आप सच कह दो तो। दोनों के लिए अच्छा होगा। इसके बाद उस लड़के ने अपनी गलती मान ली और कहा कि उसने गलत इरादे से ही मुझे छुआ था, जिस पर मैंने कहा आपको पता है कि आपकी जिंदगी खराब हो जाएगी। इसके बाद उसने मुझे प्रॉमिस किया था कि वो कभी भी ऐसा दोबारा नहीं करेगा’।

गलती का एहसास करना जरूर

इतना ही नहीं सुष्मिता ने अपने इंटरव्यू के दौरान ये भी कहा था कि ‘ये एक बड़ा फर्क है। हमें किसी को एग्जांपल नहीं बनाना है। बल्कि उसे उसकी गलती समझाना है, ताकि ऐसा दोबारा न हो’। एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे कहा कि ‘मुझे अहसास हुआ था कि उस 15 साल के लड़के को शायद किसी ने कभी समझाया ही नहीं था। सजा देने से शायद वो और रिबेल हो जाता, लेकिन समझाइश से वो जरूर सुधर गया होगा’।
https://twitter.com/hashtag/Poocha?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ताली में नजर आएंगी सुष्मिता

वहीं अगर एक्ट्रेस के काम की बात की जाए तो, सुष्मिता के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं, जिनको वो काफी सोच समझ कर करती हैं। इतना ही नहीं उनके एक्टिंग और किरदारों को काफी पसंद भी किया जाता है। अपने दमदार अभिनय के लिए एक्ट्रेस हर बार वाहवाही भी लूट हैं। सुष्मिता जल्दी ही ‘ताली’ में नजर आने वाली हैं, जिसमें वो एक ट्रांस वुमन का किरदार निभाती नजर आएंगीं। साथ ही फिल्म का एक पोस्ट भी जारी हो चुकी है।

सुष्तिमता की पर्सनल लाइफ
सुष्मिता सेन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता सेन अपनी दोनों बेटियों पर खूब प्यार लुटाती हैं और अक्सर पोस्ट्स करती हैं। साथ ही कुछ समय पहले वो अपने से कई साल बड़े ललित मोदी के साथ अपने रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में रही थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को कई बार पोस्ट कर इस बात का सहारा लेना पड़ा था कि फिलाहल वो सिंगल हैं।

यह भी पढ़ें

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस के घर में Sumbul Touqeer का बदल रहा बिहेवियर! Salman Khan ने पूछा ये सवाल?

https://youtu.be/T6wNOxOiuwQ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो