scriptस्वरा भास्कर ने पीएम मोदी पर फिर से मारा ताना | swara-bhaskar-asks-pm-modi-temple-is-building-dont-ask-for-bed | Patrika News

स्वरा भास्कर ने पीएम मोदी पर फिर से मारा ताना

locationमुंबईPublished: Apr 21, 2021 02:26:07 pm

अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कोरोना महामारी के चलते कई अस्पतालों में अव्यवस्थाओं के चलते प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा है। ऐसा पहली बार नहीं है कि स्वरा ने सरकार पर निशाना साधा हो। पहले भी ऐसा करती रही हैं।

,

,

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका छोड़ती नहीं हैं। अक्सर देखा गया है कि एक्ट्रेस सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरती नजर आती हैं। इस बार कोरोना महामारी के चलते कई जगहों पर आवश्यक सुविधाओं जैसे ऑक्सीजन सिलिंडर, दवाइयां , बेड इत्यादि की कमी हो रही है। इसी पर स्वरा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तंज कसा है।

स्वरा भास्कर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पीएम मोदी की एक तस्वीर शेयर की है। इसके नीचे कैप्शन में लिखा है,’मंदिर वहीं बन रहा है। अस्पताल में बेड मांगकर शर्मिंदा न करें। धन्यवाद।’ इस तस्वीर और कैप्शन के माध्यम से स्वरा सीधा पीएम मोदी पर सुविधाएं न होने का तंज कस रही हैं। इसके साथ ही स्वरा ने एक और तस्वीर साझा की है जिसमें पीएम मोदी स्पीच देते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में नीचे लिखा गया है कि ,’20 मिनट की स्पीच का सार, अपना-अपना देख लो, सरकार कुछ नहीं कर सकती।’

यह भी पढ़ें : Swara Bhaskar Photos: स्वरा भास्कर के HD और HQ फोटोज

sawara_bhaskar_modi.png
https://twitter.com/hashtag/Delhi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

गौरतलब है कि हाल ही स्वरा भास्कर की मां और उनके घर का कुक कोरोना पॉजिटिव आए हैं। स्वरा ने ट्वीट कर ये जानकारी ष्शेयर की। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा,’ मेरी मां और कुक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हमस सब दिल्ली के घर में आइसोलेट कर रहे हैं। सभी डबल मास्क पहनें और घर पर रहें।

किसान आंदोलन को लेकर पुलिस की तरफ से की गई सुरक्षा को लेकर स्वरा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। स्वरा ने लिखा, ‘सबका साथ सबका विकास…हो गया?’ ट्वीट में इस नारे का इस्तेमाल कर स्वरा ने सरकार पर न केवल तंज कसा बल्कि सवाल भी उठाए।

https://twitter.com/ReallySwara/status/1356264336453472265?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ReallySwara/status/1100602056098959360?ref_src=twsrc%5Etfw

न्यूयॉर्क टाइम्स की किसान आंदोलन पर छपी एक खबर पर स्वरा भास्कर ने रिप्लाई करते हुए लिखा था,’संसार देख रहा है।’

साल 2019 में आई एक रिपोर्ट आई, जिसमें कहा गया कि जब भारतीय सेना ने पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकानों पर हमले किए उस पूरी रात पीएम मोदी सोए नहीं और ऑपरेषन को देखते और मॉनिटर करते रहे। इस पर स्वरा ने तंज कसते हुए ट्वीट किया था कि ये उनका काम का हिस्सा है या इसके भी उन्हें अगल से पांइट मिलने चाहिएं।

https://twitter.com/ReallySwara/status/1358690894753325057?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो