बबीता फोगाट ने तब्लीगी जमात को माना कोरोना फैलाने का जिम्मेदार, स्वरा भास्कर ने किया पलटवार

By: Sunita Adhikari
| Published: 18 Apr 2020, 11:54 AM IST
बबीता फोगाट ने तब्लीगी जमात को माना कोरोना फैलाने का जिम्मेदार, स्वरा भास्कर ने किया पलटवार
,,

  • रेसलर बबीता फोगाट (Babita Foghat) ने दिल्ली में कोरोना वायरस फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था।

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) को लेकर एक तरफ जहां देश लड़ रहा है तो वहीं तो कुछ लोगों के बीच इसकी वजह से आपसी मतभेद भी हो रहे हैं। हाल ही में रेसलर बबीता फोगाट (Babita Foghat) ने दिल्ली में कोरोना वायरस फैलने की वजह तबलीगी जमात को ठहराया था। जिसके बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे थे। उसके बाद फिर बबीता ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा कि वह धमकी देने वालों से डरती नहीं हैं, वह कोई जायरा वसीम नहीं हैं, जो डर कर घर बैठ जाएंगी। वहीं अब स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने उनके तब्लीगी जमात वाले ट्वीट पर पलटवार किया है।

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने रेसलर बबीता फोगाट (Babita Phogat) के वीडियो पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, "बबीता जी यह आंकड़ें भी देखें! क्या इन लाखों भक्तगण के कोरोना टेस्ट हुए हैं? कृपया इसपर भी टिप्पणी दें! और तबलिगी जमात के प्रोग्राम को दिल्ली पुलिस ने प्रमीशन क्यूं दी। यह सवाल भी उठाएं! बाकी आपके फैन तो हम हैं ही।"

आपको बता दें कि बबीता फोगाट ने दिल्ली में कोरोना वायरस फैलने का जिम्मेदार तब्लीगी जमात को ठहराया था। जिसके बाद बबीता ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि उनको धमकियां मिल रही है। बबीता ने वीडियो में कहा- 'पिछले कुछ दिनों से मैंने कुछ ट्वीट किए थे, जिसके बाद से काफी लोग मैसेज और फोन करके धमकी दे रहे हैं। तो उन लोगों में कहना चाहती हूं कि मैं कोई जायरा वसीम नहीं हूं जो तुम्हारी धमकियों से डर कर घर पर बैठ जाऊंगी। मैं तुम्हारी धमकियों से नहीं डरती हूं, मैं असली बबीता फोगाट हूं। अपने देश के लिए हमेशा लड़ी हूं और हमेशा लड़ती रहूंगी और बोलती रहूंगी। मैंने अपने ट्वीट में कुछ भी गलत नहीं लिखा है। मैं अपने ट्वीट पर अभी भी कायम हूं और आगे भी रहूंगी।'