रिटायर्ड जनरल वाले ट्वीट पर Swara Bhaskar बोलीं- शराफत तो ढेले भर की है नहीं.. कभी तो दिमाग लगा लिया करो!

By: Neha Gupta
| Published: 06 Jul 2020, 01:07 PM IST
रिटायर्ड जनरल वाले ट्वीट पर Swara Bhaskar बोलीं- शराफत तो ढेले भर की है नहीं.. कभी तो दिमाग लगा लिया करो!
Swara Bhaskar trolled

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आजकल अपनी वेब सीरीज रसभरी (Webseries Rasbhari) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। वहीं स्वरा भास्कर अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल हो रही हैं जो रिटायर्ड जनरल से जुड़ा हुआ है।

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) आजकल अपनी वेब सीरीज रसभरी (Webseries Rasbhari) को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इस वेब सीरीज के कंटेंट पर भी कई बार सवाल उठ चुका है। स्वरा भास्कर की एक्टिंग (Swara Bhaskar acting in Rasbhari) की तो तारीफ की जा रही है लेकिन वेब सीरीज में दिखाए गए कंटेंट को लेकर लोगों में बहुत नाराजगी है (Rasbhari content controversy)। वहीं अब स्वरा भास्कर ने एक और पंगा ले लिया है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली स्वरा ने एक यूजर के ट्वीट पर कमेंट कर करते हुए ऐसा लगता है कि रिटायर्ड जनरल पर तंज कस (Swara Bhaskar on Ret. Gen.) दिया है। जिसको लेकर वो खूब ट्रोल हो रही हैं। यूजर्स उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं।

दरअसल एक भूपेश दवे नाम के यूजर ने रिटायर्ड सेना अधिकारी जीडी बख्शी को सपोर्ट करते हुए अपने ट्वीट में उनका जिक्र किया है। यूजर ने लिखा- उदारवादी लोग स्वरा के बोल्ड दृश्यों और नेशनल टीवी पर एक बच्चे को गाली दिए जाने को सही बताते हैं लेकिन इंडियन आर्मी के एक रिटायर्ड जनरल द्वारा एक गद्दार को उसके असली नाम से बुलाने के लिए भाषण देना सही है। स्वरा ने तुरंत इस यूजर के कमेंट का (Swara Bhaskar tweet) जवाब देते हुए लिखा- भाई मेरे! फिल्म में अभिनय कर रही थी, बच्चा काल्पनिक था, यूट्यूब पर कॉमेडी शो पर मनगढंत कहानी बना रही थी... (राष्ट्रीय टीवी पर नहीं) कल्पना और वास्तविकता के बीच फर्क नहीं समझ आता क्या?? शराफत तो ढेले भर की है नहीं.. कभी तो दिमाग लगा लिया करो!

स्वरा भास्कर का ये ट्वीट तेजी से वायरल (Swara Bhaskar tweet viral) हो गया है और इसे जनरल जीडी बख्शी (Ret. Gen. G.D. Bakshi) से जोड़कर देखा जा रहा है।

एक यूजर ने स्वरा को ट्रोल (Swara Bhaskar trolled) करते हुए लिखा- भाइयों सुन लो, जो स्वरा कहे वो सही है! ये जो करे वो सही! चाहे दंगे भड़के, अश्लीलता फैले या बाल मन पर बुरा प्रभाव पड़े! ये माओ-मार्क्स से लिखवाकर लाई हैं!

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- दिमाग भी तो होना चाहिए स्वरा जी। स्वरा को अपने ट्वीट का जवाब इस तरह से झेलना पड़ रहा है।

Show More