script वेब सीरीज Tandav के बचाव में उतरीं Swara Bhaskar, कहा- मैं एक हिंदू हूं लेकिन... | swara bhaskar tweet to support webseries tandav users trolled on twitt | Patrika News

वेब सीरीज Tandav के बचाव में उतरीं Swara Bhaskar, कहा- मैं एक हिंदू हूं लेकिन...

locationनई दिल्लीPublished: Jan 20, 2021 11:09:44 am

Submitted by:

Neha Gupta

  • तांडव वेब सीरीज के बचाव में उतरीं स्वरा भास्कर
  • कहा- मैं एक हिंदू हूं लेकिन नहीं हुई अपमानित
  • लोगों ने स्वरा को किया बुरी तरह से ट्रोल

Swara Bhaskar on Tandav
Swara Bhaskar on Tandav

नई दिल्ली | वेब सीरीज तांडव (Tandav) को लेकर भारी बवाल जारी है। कई नेताओं और लोगों के विरोध के बाद मेकर्स ने वेब सीरीज में बदलाव के लिए हामी भर दी है। आरोप है कि तांडव में हिंदू देवी देवताओं अपमान किया गया है। सोशल मीडिया (social media) पर लोगों का गुस्सा डायरेक्टर अली अब्बास जफर के माफी मांगने के बाद भी कम नहीं हुआ। कई जगहों पर एफआईआर तक दर्ज की गई। सूचना प्रसारण मंत्रालय ने भी अमेजन प्राइम से जवाब मांगा। इसी बीच एक्ट्रेस स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) ने वेब सीरीज तांडव का समर्थन किया है। उन्हें सीरीज के अंदर कोई भी आपत्तिजनक चीजें नहीं नजर आईं। उन्होंने वेब सीरीज को बैन किए जाने की मांग पर सवाल उठाया है।

यजुवेंद्र चहल की पत्नी और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा ने शादी के बाद किया धांसू डांस, 'तितलियां' गाने पर वीडियो वायरल

पूरे देश में ज्यादातर लोग वेब सीरीज तांडव का विरोध करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि स्वरा भास्कर ने इससे उलट अपना विचार ट्विटर पर रखा है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा- मैं एक हिंदू हूं और मुझे तांडव के किसी भी सीन पर अपमानित नहीं महसूस हुआ। फिर वेब सीरीज तांडव को बैन क्यों किया जाना चाहिए? स्वरा ने हैशटैग #banTandavseries और #banTandavnow लगाकर सवाल किया है। स्वरा ने जैसे ही तांडव वेब सीरीज का समर्थन किया उन्हें बुरी तरह से लोगों ने लताड़ लगाना शुरू कर दिया।

स्वरा के ट्वीट के बाद लोगों उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- बहन जिंदगी गालियां की खाती रहेगी क्या? दूसरे यूजर ने लिखा- तुम जैसे बिकाऊं हर बार आ जाते हैं।

एक यूजर ने लिखा- अगर तुम हिंदू हो तो मैं अल्बर्ट आइन्सटाइन हूं।

ट्रेंडिंग वीडियो