टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर लगा रेप का आरोप, शिकायत दर्ज होने के बाद दी सफाई

By: Sunita Adhikari
| Published: 17 Jul 2021, 11:37 AM IST
टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार पर लगा रेप का आरोप, शिकायत दर्ज होने के बाद दी सफाई
Bhushan Kumar

शुक्रवार को एक 30 वर्ष की महिला ने भूषण कुमार पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि काम दिलाने के बहाने उनके साथ रेप किया गया।

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार इन दिनों मुश्किलों में फंसते नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है। दरअसल, शुक्रवार को एक 30 वर्ष की महिला ने भूषण कुमार पर बलात्कार का आरोप लगाया है। महिला का आरोप है कि काम दिलाने के बहाने उनके साथ रेप किया गया। ऐसे में भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस ने केस दर्ज किया है। पीड़ित महिला का ये भी आरोप है कि भूषण कुमार ने उन्हें उनकी फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

ये भी पढ़ें: सुनील शेट्टी को लेकर करिश्मा कपूर ने किए खुलासे, फिल्म की सेट पर करते थे ऐसी हरकतें

महिला ने लगाया रेप का आरोप
पीड़िता ने कहा कि भूषण कुमार ने 2017 से लेकर 2020 तक उनके साथ शोषण किया। जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो उन्हें उनकी फोटो व वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई। ऐसे में महिला ने डीएन नगर थाने में भूषण के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जिसके बाद भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 420, 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। हालांकि, अब इस पूरे मामले में भूषण कुमार की तरफ से सफाई दी गई है। उन्होंने कहा कि महिला झूठ बोल रही है।

टी-सीरीज ने दी सफाई
टी-सीरीज की तरफ से बयान जारी कर दावा किया गया कि महिला ने जो शिकायत दर्ज की है वो पूरी तरह से झूठी है। उन्होंने कहा है कि हम शिकायत में लिखी बातों को खारिज करते हैं। उन्होंने इस बात से भी साफ इंकार किया कि काम का लालच देकर 2017 से लेकर 2020 तक उनके साथ शोषण किया गया। इसके बाद उन्होंने दावा किया है कि शिकायत दर्ज कराने वाली महिला ने उनके साथ फिल्म और म्यूजिक वीडियो में काम किया हुआ है। इसके बाद इसी साल मार्च में वह भूषण कुमार के पास अपनी एक वेब सीरीज लेकर पहुंची थीं। वह इसे प्रोड्यूस करना चाहती थीं। लेकिन भूषण कुमार ने सीरीज के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया था।

ये भी पढ़ें: जब अमिताभ बच्चन की बेइज्जी बर्दाश्त नहीं कर पाईं जया बच्चन, राजेश खन्ना को दिया था जबरदस्त जवाब

महिला पर लगाया आरोप
इसके अलावा, टी-सीरीज ने महिला पर आरोप लगाया कि वह जून 2021 में महाराष्ट्र में लॉकडाउन हटने के बाद टी-सीरीज के बैनर से रंगदारी वसूलना चाह रही थी। इस काम में उनका एक साथी भी शामिला था। टी-सीरीज ने दावा किया है उन्होंने रंगदारी को लेकर 1, जुलाई 2021 में महिला के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।