रिया के जेल जाने पर उठने लगे सवाल, सुशांत जिंदा होते तो वो भी होते सलाखों के पीछे? Taapsee Pannu ने कही ये बात

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 10 Sep 2020, 11:00 AM IST
रिया के जेल जाने पर उठने लगे सवाल, सुशांत जिंदा होते तो वो भी होते सलाखों के पीछे? Taapsee Pannu ने कही ये बात
taapsee pannu tweet on rhea

  • Taapsee Pannu ने किया रिया का सपोर्ट
  • रिया के जेल जाने पर Taapsee Pannu ने उठाए सवाल

नई दिल्ली। दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में हर दिन हो रहे नए-नए खुलासे के बीच ड्रग्स का मामला आगे बढ़ा है जिसमें पूरी मज़बूती के साथ एनसीबी ने रिया पर शिकंजा कसा और उनकी गिरफ्तारी हो गई। एक रात रिया को एनसीबी ऑफिस में रख कर अगले दिन यानी बुधवार को मुंबई की भायखला जेल भेज दिया गया। पहली रात जेल में रिया ने टहल कर और बैठ कर बिताया उन्हें रात भर नींद नहीं आई। रिया सहित गिरफ्तार इस केस के सभी आरोपियों की (ड्रग तस्कर अनुज केशवानी के अलावा) जमानत याचिका पर आज कोर्ट में सुनवाई होगी।

रिया चक्रवर्ती के जेल जाने के बाद से बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स उनके सपोर्ट में उतरे है और ट्वीटर के जरिए अपनी बातों को सबके सामने रखते हुए कमेंट्स कर रहे है इन्ही के बीच Taapsee Pannu का एक ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो इस निर्णय को गलत ठहराते हुए बोल रही है कि रिया के साथ जिस तरह का व्यवहार किया जा रहा है वो निदनींय है।

दरअसल, एनसीबीसे हुई पूछताछ के बाद रिया ने इस बात को कबूल किया कि वह सुशांत को वो ड्रग्‍स देती थी लेकिन इसका सेवन वो खुद नहीं करती थीं।मंगलवार के दिन रिया को 14 दिन की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इसके बाद उन्‍हें कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां से उन्‍हें पूछताछ की जाएगी।

तापसी ने पूछे सवाल
इस बीच Taapsee Pannu ने इस मामले को लेकर अपन गुस्सा जाहिर किया है और रिया के पक्ष में बोलते हुए कहा है कि ‘रिया ड्रग्स का सेवन नही करती थी। वो सुशांत के कहने पर ही फाइनैंसिंग करती थीं। यदि सुशांत आज सबके बीच होते तो क्‍या वह सलाखों के पीछे होते? इसमें रिया को फिर क्यो दोषी ठहराया जा रहा है। बार बार रिया पर आरोप लगाए जा रहे है कि उसने जबरदस्‍ती सुशांत को मारिजुआना दिया गया होगा।'

रिया ने कबूला अपना दोष
बता दें, एनसीबी ने अपने रिकार्ड में रिया को ड्रग सिंडिकेट का ऐक्‍ट‍िव मेंबर बताया है। और उनके मुताबित रिया ने इस बात को भी कबूला है कि वो सुशांत को ड्रग्स देती थी। जिसमें उनके भाई शौविक का भी हाथ था। इसके लिए रिया के संपर्क पेडलर से भी थीं। सुशांत के लिए रिया पेडलर्स को पैसे देकर ड्रग्स मुहैया कराती थी।