कभी 'हवस ' तो कभी 'प्यार का आतंक' जैसी उपन्यासों की कायल है तापसी पन्नू, इश्क को लेकर कही दिल की बात

By: Pratibha Tripathi
| Published: 13 Sep 2021, 11:12 AM IST
कभी 'हवस ' तो कभी 'प्यार का आतंक' जैसी उपन्यासों की कायल है तापसी पन्नू, इश्क को लेकर कही दिल की बात
Taapsee pannu

तापसी पन्नू ने मॉडलिंग के साथ साथ एक्टिंग की दुनिया में कदम रखकर अपनी खास पहचान बनाई है। उन्होंने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी भरपूर सफलता हासिल की है।

नई दिल्ली। अभिनेत्री तापसी पन्नू ने काफी कम समय में ही बॉलीवुड में आकर खास पहचान हासिल की है। उन्होंने अमिताभ बच्चन से लेकर कई बड़ी हस्तियो के साथ काम किया है। इतना ही नही हिंदी फिल्मों में काम करने के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में भी अपने अभिनय का ढंका बजाया है। फिल्मों में काम करने के साथ साथ एक्ट्रेस को खाली समय मे उपन्यास पढ़ना काफी पसंद है।

तापसी पन्नू ने एक पोस्ट शेयर कर उन उपन्यास के बारे में बताया है जिसे पढ़कर उन्हें काफी सुकून महसूस होता है। तापसी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तीन पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उन्हें दिनेश पंडित द्वारा लिखित 'हवस का आतंक', 'डकैती 60 लाख की' और ' प्यार का आतंक' जैसी उपन्यासों को पढ़ते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें:- फिल्म कुली हादसे के बाद पुनीत इस्सर से इस तरह से मिले थे अमिताभ, भीड के सामने ले जाकर कही थी ये बात

मैं इन उपन्यास से बेहद प्रभावित हूं

तापसी ने पहली पोस्ट में कुछ ऐसी बाते लिखी है जो उनके दिल के बेहद करीब है। एक तस्वीर शेयर करते हुए तापसी ने कैप्शन में लिखा हैं, '' मैं उनकी लेखन शैली से काफी प्रभावित हूं ये इश्क भी बड़ा नापाक है , आज साथ तो कल खिलाफ है- दिनेश पंडित के द्वारा लिखी गई इस लाइन को बार-बार दोहराना बेहद पसंद करती है।''

'डकैती 60 लाख की' किताब के साथ दिखीं

इसके बाद तापसी 'डकैती 60 लाख की' की उपन्यास को पढ़ते हुए देखी गई। जिसमें उन्होने बताया कि चोरी तो चंद रुपयों की होती है, दिल की तो डकैती की जाती है ''।

यह भी पढ़ें:-Abhishek Bachchan ने पत्नी ऐश्वर्या राय को कभी नहीं किया ऑनस्क्रीन KISS, एक्टर ने बताई इसके पीछे की वजह

'प्यार का आतंक' किताब पढ़ते नजर आई

दो उपन्यास को पढ़ने के बाद एक्ट्रेस 'प्यार का आतंक' नाम की उपन्यास पढ़ते नजर आई। इसमें वो प्यार के बारे में कहती है कि ''अगर प्यार करने के लिये इजाजत लेनी पड़ती तो कितने मजनुओं की मोहब्बत छिन जाती। इजाजत सरकारी दफ्तर में मांगें जाते हैं, आशिकों के दिल नहीं।

तापसी के फैंस हुए हैरान

तापसी के इस पोस्ट को देख अब उनके फैंस समझ नही पा रहे है कि एक्ट्रेस के दिल में किस तरह की बातें चल रही हैं। अब उनके यूजर्स लव, हार्ट और स्माइली इमोजी शेयर कर कॉमेंट कर उनके दिल का हाल जानने के कोशिश कर रहे है।

'हसीन दिलरुबा' में दिखेंगी तापसी

तापसी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'हसीन दिलरुबा' को लेकर चर्चा मेंहै।विनील मैथ्‍यू के डायरेक्‍शन में बनी 'हसीन दिलरुबा' 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी।