script

Taapsee Pannu का ‘बदला’ मोड़, शेयर किए Kangana ranaut के ऐसे पुराने वीडियो, कसा तंज

locationमुंबईPublished: Jul 23, 2020 10:50:37 am

Submitted by:

Mahendra Yadav

हाल ही कंगना (Kangana Ranaut) ने अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को लेकर भी ट्वीट किए। उन्होंने इन दोनों अभिनेत्रियों को बी-ग्रेड एक्टर (B Grade Actor) तक बता दिया। इसके बाद तापसी ने भी कंगना को जवाब दिया और दोनों के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गया।

Taapsee pannu share Kangana Ranaut old videos

Taapsee pannu share Kangana Ranaut old videos

बॉलिवुड में नेपोटिज्म (Nepotism in Bollywood) और आउटसाइडर के मुद्दे को लेकर कंगना रनोत (Kangana Ranaut) लगातार सोशल मीडिया पर लिख रही हैं। इस मामले में कंगना ने कई बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant singh Rajput Suicide) के बाद उन्होंने करण जौहर (Karan Johar), महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) सहित कई लोगों पर निशाना साधा है। हाल ही कंगना (Kangana Ranaut) ने अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) को लेकर भी ट्वीट किए। उन्होंने इन दोनों अभिनेत्रियों को बी-ग्रेड एक्टर (B Grade Actor) तक बता दिया। इसके बाद तापसी ने भी कंगना को जवाब दिया और दोनों के बीच ट्विटर वॉर शुरू हो गया।
https://twitter.com/taapsee/status/1285514638281469952?ref_src=twsrc%5Etfw
अब तापसी ने हाल ही कंगना के कुछ पुराने वीडियो शेयर कर तंज कसा है। तापसी ने जो वीडियो शेयर किए हैं वे पुराने हैं। उनमें से एक वीडियो में कंगना कहती नजर आ रही हैं कि वह खुद को लकी मानती हैं कि क्योंकि उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहला ब्रेक महेश भट्ट ने दिया था। वह महेश भट्ट को कला का सबसे अच्छा टीचर बता रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, ‘अरे! तो अब फाइनल क्या है? इनसाइडर होना मैटर करता है या नहीं। ये बहुत कन्फ्यूजिंग होता जा रहा है। इससे पहले कि मैं भूल जाऊं कि मेरा स्टैंड क्या है मैं साइन आउट कर रही हूं।’
https://twitter.com/hashtag/KanganaRanaut?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
तापसी ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें कंगना कोटा सिस्टम की पैरवी करती नजर आईं। इसमें कंगना कह रही हैं कि उनके पिता बिजनेसमैन, मां टीचर, दादा आईएएस ऑफिसर और परदादा स्वतंत्रता संगाम सेनानी रहे हैं। उन्होंने पीएमटी टेस्ट दिया तो उन्हें कोटा मिला था। जब वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में आई तो स्टार किड्स का 30 फीसदी कोटा है। ऐसे में इससे उन्हें कोई दिकक्त नहीं है क्योंकि वह खुद ऐसी फैमिली से आई हैं। इस वीडियो के कैप्शन में तापसी ने लिखा, ‘ओह! सारा कसूर ये कोटा सिस्टम का है! चलो यह समझने में आसान था। हो गया सॉल्व। सिम्पल। हमारे क्षेत्र या उनके क्षेत्र में अब सब सही है मतलब जिसकी भी है आप समझ जाओ यार।’
हालांकि कई लोग नेपोटिज्म के मुद्दे पर कंगना का सपोर्ट भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग कंगना के तरफ हैं। बॉलीवुड से ईशा गुप्ता, पायल घोष के अलावा क्रिकेटर मनोज तिवारी ने भी कंगना का सपोर्ट किया।

ट्रेंडिंग वीडियो