scriptतापसी पन्नू को बगैर हेलमेट बाइक दौड़ना पड़ा महंगा, लगा ऐसा जुर्माना | Taapsee pannu wearing helmet during bike drive | Patrika News
बॉलीवुड

तापसी पन्नू को बगैर हेलमेट बाइक दौड़ना पड़ा महंगा, लगा ऐसा जुर्माना

तापसी पन्नू को बगैर हेलमेट बाइक दौड़ना पड़ा महंगा, लगा ऐसा जुर्माना

Nov 19, 2020 / 10:14 pm

Subodh Tripathi

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू को बगैर हेलमेट बाइक चलाना भारी पड़ गया। क्योंकि उनका चालान बना दिया गया। ऐसे में उन्होंने बाइक चलाते हुए अपना फोटो शेयर करते लिखा, “मेरे बाइक राइडिंग के एक सीन से ठीक पहले चालान कट गया, क्योंकि मैंने हेलमेट नहीं पहना था।” इस फोटो में उन्होंने ब्लू कलर की डेनिम पहनी हुई है और यह फोटो बैक साइड से ली गई है। इस फोटो में नजर आ रहा है कि उन्होंने हेलमेट नहीं पहन रखा है।
आपको बता दें कि अभिनेत्री तापसी पन्नू अपकमिंग फिल्म रश्मि रॉकेट की शूटिंग में बिजी है। हाल ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की, जिसमें वह बाइक चलाते हुए नजर आ रही है। उनकी इस फोटो पर बॉलीवुड के कई सितारों और फैन्स के कमेंट आ रहे हैं। डायरेक्टर अनुभव सिन्हा ने भी कमेंट करते हुए लिखा, “इस तरह की बाइक पर वह आपको ढूंढ भी नहीं पाएंगे” आपको बता दें तापसी आए दिन फिल्म की शूटिंग के चलते कई तस्वीर डालती दिखाई देती है। वहीं अगर इस फिल्म के बारे में बात करें तो यह फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा है। तापसी आने वाले वक्त में हसीन दिलरूबा, लूप लपेटा और शाबाश मिठु जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। जानकारी के अनुसार तापसी कि बगैर हेलमेट की फोटो पर करीब चंद घंटों में ही लाखों लाइक आ गए हैं और हजारों लोग कमेंट कर चुके हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / तापसी पन्नू को बगैर हेलमेट बाइक दौड़ना पड़ा महंगा, लगा ऐसा जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो