बढ़ती उम्र के साथ इश्कबाज़ी में सबसे आगे हैं ये स्टार्स, जानें इनकी विवादित लव स्टोरीज

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 03 Dec 2019, 03:54 PM IST
बढ़ती उम्र के साथ इश्कबाज़ी में सबसे आगे हैं ये स्टार्स, जानें इनकी विवादित लव स्टोरीज

  • वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय में ईशान के साथ तब्बू की बेमेल जोड़ी नजर आयी
  • फिल्म लम्हे में अनिल कपूर अपने से बड़ी उम्र में श्रीदेवी की तरफ आकर्षित होते हैं

नई दिल्ली। बॉलीवुड में फिल्मों का दौर कभी रूकने का नाम नही लेता, आए दिन एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज होती रहती है इनमें कोई सुपर हिट होती है तो कुछ अपनी सफलता को पार नही कर पाती। लेकिन कुछ फिल्में ऐसी होती है कि एक्टर या एक्ट्रेस अपनी उम्र की सीमा को पार करने के बाद भी इश्कबाजी में सबसे आगे नजर आते है। चलिए आज हम आपको बता रहे है फिल्में में किरदार निभाने वाली वे बेमेल जोड़ी के बारे में जो उम्र की सीमा भूलकर करने जा रहे है इश्कबाजी।जानिए बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ फिल्मों के बारे में.
अभी हाल ही में एक्टर ईशान खट्टर की वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय का पोस्टर रिलीज हो गया है। इसमें ईशान के साथ तब्बू की बेमेल जोड़ी नजर आएगी। सीरीज का फर्स्ट लुक देखने से ही आप जान सकते है कि वेब सीरीज में ईशान काफी कम उम्र के हैं और एक वेश्या की सुंदरता में मंत्रमुग्ध हो जाता है

ishaan-khatter.jpg

निशब्द
फिल्म निशब्द को भी अभी कोई भूल नही पाया होगा। इस फिल्म ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ जिया खान नजर आई थीं। जिसमें जिया का बोल्ड अंदाज भी देखने को मिला था। किसी ने भी यह नही सोचा था कि इस उम्र में आने के बाद अमिताभ इस रोल के लिए हामी भरेंगे। हालांकि उन्होनें इस फिल्म में ना केवल काम किया बल्कि अपनी परफॉर्मेंस से फैंस का दिल भी जीता। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था।

amijia.jpg

चीनी कम
तब्बू और अमिताभ बच्चन की जोड़ी भी देखने को मिली फिल्म चीनी कम में, जिसमें इनकी प्रेम कहानी कुछ अलग ही मिठास घोल रही थी। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन शेफ होते हैं और तब्बू को उनकी आधी उम्र का दिखाया जाता है। विवादों में रहने के बावजूद ये फिल्म अपने लाइट ह्यूमर के चलते काफी सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही थी।

chini_km.jpeg

दिल चाहता है
बॉलीवुड की शानदार फ्रेंडशिप फिल्म के तौर बनी फिल्म 'दिल चाहता है' में आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना ने काम किया था। लेकिन इन सबके बीच सबसे खास बात यह थी कि इस फिल्म में अक्षय खन्ना और डिंपल कपाड़िया की केमिस्ट्री देखने को मिली थी जो काफी चर्चे में भी थी। इस फिल्म में डिंपल एक डिवोर्स महिला के किरदार में थीं और अक्षय से उम्र में काफी बड़ी थी हालांकि इसके बावजूद अक्षय उनके प्यार में पड़ जाते हैं। अक्षय और डिंपल की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हुई थी।

लम्हें

साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म लम्हे में अनिल कपूर अपने से बड़ी उम्र में श्रीदेवी की तरफ आकर्षित होते हैं। आमतौर पर फिल्मों में लवर्स में लड़कों की उम्र अधिक और लड़कियों की उम्र कम दिखाई जाती है लेकिन यश चोपड़ा ने इसके विपरीत परिस्थितियों में अपनी फिल्म के प्रीमाइस को सेट किया था और इसे 90 के दशक में प्रोग्रेसिव कदम के तौर पर देखा गया था।

lamhe.jpg

दिल तो बच्चा है जी
मधुर भंडारकर की फिल्म 'दिल तो बच्चा है जी' में अजय ने एक अधेड़ उम्र के बैंकर की भूमिका निभाई थी जिसे अपनी इंटर्न से प्यार कर बैठते है। हालांकि इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन नहीं किया था।

dtbhj.jpg

दे दे प्यार दे
इस फिल्म में अजय अपने से छोटी उम्र की लड़की रकुल प्रीत से शादी करने का फैसला करते हैं। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब अजय की पूर्व पत्नी और बच्चे उसकी जिंदगी में वापस आ जाते हैं। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया था।