script Tadap Postponed: सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म 'तड़प' की रिलीज डेट में बदलाव, अब 3 दिसंबर को होगी रिलीज | Tadap Postponed: Ahan Shetty's 'Tadap' to release on December 3 | Patrika News

Tadap Postponed: सुनील शेट्टी के बेटे अहान की डेब्यू फिल्म 'तड़प' की रिलीज डेट में बदलाव, अब 3 दिसंबर को होगी रिलीज

Published: Aug 24, 2021 02:51:58 pm

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की पहली बॉलीवुड फिल्म 'तड़प' रिलीज को तैयार है। 24 सितंबर को रिलीज होने वाली यह फिल्म अब नई डेट पर आएगी। यह फिल्म इस साल 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मूवी में अहान के साथ तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

ahan_shetty_tadap.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म 'तड़प' की रिलीज पोस्टपोन हो गई है। मेकर्स ने इसकी नई डेट की घोषणा की है। अहान की यह फिल्म पहले 24 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना महामारी के चलते इसे रो दिया गया। अब 'तड़प' को 3 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन वाली इस मूवी को मिलन लुथारिया ने निर्देशित किया है। इस मूवी में अहान के साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आएंगी।

3 दिसंबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज
मंगलवार को मिलन लुथारिया ने अपनी एक ट्वीटर पोस्ट में फिल्म 'तड़प' की रिलीज डेट की घोषणा की। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा,'चाहत का अनुभव करें, बड़े परदे पर। साजिद नाडियाडवाला की 'तड़प' , एक अद्भूत प्रेम कहानी 3 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है।

तेलुगु मूवी 'आरएक्स100' का हिन्दी रिमेक
गौरतलब है कि फिल्म 'तड़प' तेलुगु मूवी 'आरएक्स100' का हिन्दी रिमेक है। तेलुगु वर्जन में कार्तिकेय और पायल राजपूत मुख्य भूमिकाओं में थे। इस फिल्म ने यहां जोरदार सफलता हासिल की थी। फिल्म के बारे में मिलन लुथारिया ने बताया था,'इस फिल्म का प्लॉट पहेली जैसा है। मूवी में दिखाई जाने वाली प्यार की गाथा दर्शकों को अचंभित कर देगी। इस लव स्टोरी में दोनों ही लीड कलाकारों के किरदार मजबूती से पेश किए गए हैं। मैंने तारा और अहान को रिहर्सल वर्कशॉप्स में साथ परफॉर्म करते हुए देखा है ओर दोनों की जबरदस्त कैमिस्ट्रिी है। मूवी में दोनों किरदारों में गहरी दोस्ती और मॉर्डन डे लव स्टोरी दिखाई गई है।'

सुनील शेट्टी ने शेयर किया था फर्स्ट लुक
इससे पहले अहान के पिता सुनील शेट्टी ने फिल्म 'तड़प' का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा था,'आज एक नई जर्नी की शुरूआत हो रही है....याद रखें, ये सिर्फ ईमानदार, विनम्र और हमेशा कृतज्ञ रहने के बारे में है।' अहान ने भी ये पोस्टर शेयर किया था और साजिद नाडियाडवाला को यह मौका देने के लिए धन्यवाद दिया था। मिलन को धन्यवाद देते हुए अहान ने लिखा था कि उन्होंने मेरे किरदार को जीवंत करने में मदद की।

ट्रेंडिंग वीडियो