scriptकरीना-सैफ के लाडले तैमूर अली ने PM मोदी को ऐसे किया सपोर्ट, पूरा बॉलीवुड हैरान, परेशान, उठ रहे हैं ऐसे-ऐसे सवाल | taimur ali khan namo again t shirt fake photo viral know truth here | Patrika News

करीना-सैफ के लाडले तैमूर अली ने PM मोदी को ऐसे किया सपोर्ट, पूरा बॉलीवुड हैरान, परेशान, उठ रहे हैं ऐसे-ऐसे सवाल

locationमुंबईPublished: May 12, 2019 06:28:02 pm

ब करीना का लाडला तैमूर भी रंगा मोदी के रंग, पहनी ऐसी टीशर्ट, उठ रहे कई सवाल….

taimur ali khan

taimur ali khan

लोकसभा चुनाव के छठवें चरण की वोटिंग रविवार हुई। जबसे लोकसभा चुनाव की डेट फाइनल हुई तब से ही देशभर के नौजवान, बच्चे और बूढ़े मोदी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। इतना नहीं करीना कपूर और सैफ अली खान का 2 साल का लाडला तैमूर अली खान भी मोदी का सपोर्ट करता नजर आ रहा है। हाल में सामने आई तैमूर की लेटेस्ट तस्वीर वे वह भगवा रंग की टीशर्ट और हरे रंग की हॉफ पैंट पहने नजर आ रहे हैं। उनकी टीशर्ट की खास बात यह है कि उस पर ‘मोदी अगेन’ लिखा हुआ हैै। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो रही है। हालांकि, इस फोटो की सच्चाई कुछ और है।

taimur ali khan

ये फोटो की असली सच्चाई
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तैमूर अली खान की इस तस्वीर की असली सच्चाई यह है कि किसी शख्स ने इस तस्वीर को फोटोशॉप करके उनकी तस्वीर पर ‘मोदी अगेन’ लिख दिया है। जो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रही है। लोग इस तैमूर की इस फोटो को देखकर दावा कर रहे हैं कि करीना और सैफ ने लोकसभा चुनाव में मोदी का साथ दिया है और वोटिंग के लिए जा रही हैं। हालांकि, तैमूर की टीशर्ट में कुछ और ग्राफिक्स बने हुए हैं। ऐसे में नमो अगेन लिखे जाने वाली बात फर्जी है।

taimur ali khan

करीना ने किया ये खुलासा
तैमूर को लेकर करीना ने हाल ही में एक वाक्या शेयर किया था। करीना कपूर मदर्स डे के एक इवेंट में मेहमान बनीं थी। करीना कपूरने कहा- जब मैंने तैमूर को जन्म दिया था तो उस दौरान मैंने सबसे पहले डॉक्टर से पूछा कि मैं बच्चे को कैसे बचा सकती हूं। करीना कपूर ने कहा- मैं जिन बीमारियों के बारे में सुनती आ रही हूं उनसे बच्चों को कैसे सुरक्षा दे सकती हूं। तैमूर के जन्म के बाद डॉक्टर ने मुझे एक चार्ट लाकर दिया था। मैं आज तक इस चार्ट को फॉलो करती हूं।

taimur ali khan
दिल्ली में सितारों ने दिया वोट
लोकसभा चुनाव के छठे चरण में दिल्ली में भी वोटिंग हुई है। इस चरण में बॉलीवुड के कई सितारों ने भी मुंबई से आकर अपना मतदान दिया है। बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सोशल मीडिया पर मतदान देने के बाद फोटो शेयर की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो