scriptवायरल हुआ तैमूर अली खान की बहन का फनी वीडियो, देख कर विश्वास नहीं होगा | taimur ali khan sister inaaya khemu this video viral on social media | Patrika News

वायरल हुआ तैमूर अली खान की बहन का फनी वीडियो, देख कर विश्वास नहीं होगा

locationमुंबईPublished: Feb 02, 2020 06:06:19 pm

तैमूर अली खान की बहन इनाया का यह Cute वीडियो हुआ वायरल….

taimur ali khan, inaaya khemu

taimur ali khan, inaaya khemu

करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान taimur ali khan की बहन और सोहा अली Soha Ali Khan की बेटी इनाया खेमू inaaya khemu का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसमें इनाया अपने पापा कुणाल खेमू Kunal Khemu के साथ किसी अजब-गजब भाषा में बात करती बहुत ही क्यूट लग रही हैं। इससे पहले इनाया का गायत्री मंत्र गाते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था। तैमूर और इनाया दोनों ही स्टारक्रिड के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

 

taimur ali khan, inaaya khemu
इस विडियो में आप देख सकते हैं कि नन्हीं इनाया अपने डैड कुणाल खेमू से किसी अजब-गजब भाषा में बात करती नजर आ रही हैं। हालांकि दोनों इतने सीरियसली बात कर रहे हैं कि आपको एक पल को लगेगा कि कुछ सीरियस डिस्कशन चल रहा है। सोहा ने इस वार्ता को कैप्चर किया है और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस विडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, पिता और बेटी वाकई में अपनी अलग ही भाषा बोलते हैं।
taimur ali khan, inaaya khemu
वहीं कुणाल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मलंग’ के रिलीज होने की तैयारी में हैं। इसमें वह दिशा पाटनी, आदित्य रॉय कपूर व अनिल कपूर के साथ दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सोहा और कुणाल साथ में कुछ प्रॉजेक्ट्स को-प्रोड्यूस कर रहे हैं। इनमें से एक जाने माने एडवोकेट राम जेठमलानी की बायोपिक है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो