Harshvardhan Rane ने पहली बार किम शर्मा से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस वजह से टूटा रिश्ता

By: Neha Gupta
| Published: 30 Oct 2020, 12:07 AM IST
Harshvardhan Rane ने पहली बार किम शर्मा से ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी, बताया किस वजह से टूटा रिश्ता
Harshvardhan Rane speak about breakup with Kim Sharma

बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) हाल ही में किम शर्मा से अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया कि उनका रिश्ता टूटने की असल वजह क्या थी?

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane) की फिल्म तैश (Taish) हाल ही में रिलीज हुई है और लोग उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी बीच उनको और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड किम शर्मा (Kim Sharma) को लेकर फिर से चर्चाएं शुरू हो गई हैं। दरअसल, पहली बार हर्षवर्धन ने अपने और किम के ब्रेकअप (Breakup) को लेकर चुप्पी तोड़ी है और इसका असल कारण बताया है। हर्ष और किम साल 2017 में एक दूसरे के करीब आए थे और उसके बाद से दोनों अक्सर साथ स्पॉट होते रहे। हर्षवर्धन ने ब्रेकअप को लेकर खुद को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने ये भी खुलासा किया कि वो पिछले काफी सालों से सिंगल हैं।

Bigg Boss 14: अली गोनी की जल्द होगी घर में एंट्री, जैस्मीन भसीन के साथ बॉन्ड देखने के लिए फैंस हुए एक्साइटेड

हर्षवर्धन ने बताया किम से ब्रेकअप का कारण

हर्षवर्धन ने बॉलीवुड में अभी तक कम ही फिल्मे की हैं लेकिन उनके फैन फॉलोइंग अच्छी है। फिल्म सनम तेरी कसम से ही उन्होंने कई लोगों का दिल जीत लिया था। अब किम से ब्रेकअप को लेकर भी हर कोई जानना चाहता है कि आखिर किस वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया। हर्षवर्धन ने इसके लिए खुद को जिम्मेदार बताते हुए कहा कि उनके 'डीएनए' की वजह से ये रिलेशनशिप नहीं चल पाया। उन्होंने कहा कि मेरे डीएनए के कारण सारी गड़बड़ हुई। मैं पिछले 12 साल से सिंगल रहा जिसके पीछे भी जरूर कोई कारण रहा होगा। किम इस धरती की सबसे फन लविंग इंसान हैं। हमने साथ में बहुत अच्छा वक्त बिताया।

ब्रेकअप के बाद किम के लिए किया था पोस्ट

हर्षवर्धन ने आगे फिल्म रंग दे बसंती का एक डायलॉग बोलते हुए कहा कि आजादी मेरी दुल्हन है, वैसे ही मैं बोलूंगा कि सिुनेमा मेरी दुल्हन है। बस बिजॉय (नाम्बियार) सर बनाते रहे हैं फिल्में और यही मेरा रिलेशनशिप। तो इस तरह से हर्षवर्धन ने अपने रिश्ते के टूटे का असल कारण बता दिया है। बता दें कि किम से ब्रेकअप होने के बाद हर्ष ने लिखा था- तुम्हे धन्यवाद, तुम्हारे साथ सब कुछ बहुत अच्छा रहा, भगवान तुम्हें और मुझे आशिर्वाद दे, बाय।