scriptअजय देवगन की ‘तान्हाजी’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी, दसवें दिन कमाए 21 करोड़ रुपये | Tanhaji Box Office Collection Day 10: 21 crores earned on tenth day | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी, दसवें दिन कमाए 21 करोड़ रुपये

अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के बाद से ही धूम मचाई हुई है। ‘तान्हाजी’ फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस कमाल का प्रदर्शन किया है।

नई दिल्लीJan 20, 2020 / 11:51 am

Sunita Adhikari

ajay_devgan_tanhaji_.jpeg
नई दिल्ली: अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के बाद से ही धूम मचाई हुई है। ‘तान्हाजी’ फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस कमाल का प्रदर्शन किया है। फिल्म को पहले दिन ही 16 करोड़ की बंपर ओपनिंग मिली थी। इसके अलावा तान्हाजी ने अपने पहले ही हफ्ते में 100करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, अजय देवगन, काजोल (Kajol) और सैफ अली खान की फिल्म ने बीते रविवार 21 करोड़ रुपये की कमाई की है।
tanhaji_2.jpeg
इस हिसाब से देखा जाए तो अजय देवगन की फिल्म ने 10 दिनों में ही 166 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ धमाकेदार ओपनिंग की थी। शनिवार को इस फिल्म ने 20.57 करोड़ रुपये और रविवार को 25 से 26 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। ‘तान्हाजी’ का दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ ( Chhapaak ) से क्लैश होने के बावजूद फिल्म दर्शको को लुभाने में कामयाब रही है।
tanhaji_8th_day_collection_.jpeg
इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय और सैफ के साथ काजोल ( Kajol ) भी अहम भूमिका में हैं। तान्हाजी ( Tanhaji ) फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तान्हाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा रंग लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तान्हाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। काजोल ( Kajol ) तान्हाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन के किरदार में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया हैं।

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी, दसवें दिन कमाए 21 करोड़ रुपये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो