scriptTanhaji Box Office Collection Day 11: ‘तान्हाजी’ ने सोमवार को कमाए 8 करोड़ रुपये | Tanhaji Box Office Collection Day 11: tanhaji earned 8 crore on monday | Patrika News

Tanhaji Box Office Collection Day 11: ‘तान्हाजी’ ने सोमवार को कमाए 8 करोड़ रुपये

locationनई दिल्लीPublished: Jan 21, 2020 12:38:54 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

‘तान्हाजी’ ने बीते सोमवार 8 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने अब तक 175.45 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ कलेक्शन कर लिया है।

tanhaji_.jpeg
नई दिल्‍ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 11: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) को रिलीज हुए 11 दिन हो चुके हैं। दूसरे हफ्ते भी फिल्म ने शानदार कमाई की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक, ‘तान्हाजी’ ने बीते सोमवार 8 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने अब तक 175.45 करोड़ रुपये का ताबड़तोड़ कलेक्शन कर लिया है।
ajay_devgan_tanhaji_.jpeg
फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ धमाकेदार ओपनिंग की थी। शनिवार को इस फिल्म ने 20.57 करोड़ रुपये और रविवार को 25 से 26 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। ‘तान्हाजी’ का दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ ( Chhapaak ) से क्लैश होने के बावजूद फिल्म दर्शको को लुभाने में कामयाब रही है।इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे।
tanhaji_8th_day_collection_.jpeg
‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय और सैफ के साथ काजोल ( Kajol ) भी अहम भूमिका में हैं। तान्हाजी ( Tanhaji ) फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तान्हाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा रंग लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तान्हाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। काजोल ( Kajol ) तान्हाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन के किरदार में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो