scriptTanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ की तूफानी कमाई जारी | Tanhaji Box Office Collection Day 13: ajay devgan saif ali khan | Patrika News
बॉलीवुड

Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ की तूफानी कमाई जारी

‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है।

नई दिल्लीJan 23, 2020 / 11:42 am

Sunita Adhikari

ajay_devgan_tanhaji_2.jpeg
नई दिल्ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 13: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई जारी रखी है। फितान्हाजी के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की फिल्म ने बीते बुधवार को 7 से 7.5 करोड़ रुपये की कमाई की होगी। ऐसे में अजय देवगन की फिल्म ने 13 दिनों में ही 190 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।
ajay_devgan_tanhaji_.jpeg
आपको बता दें कि ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। ओमकारा के बाद अब तान्हाजी में दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा दिया है। फैंस को फिल्म में दोनों की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है।
tanhaji_8th_day_collection_.jpeg
‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय और सैफ के साथ काजोल ( Kajol ) भी अहम भूमिका में हैं। तान्हाजी ( Tanhaji ) फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तान्हाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा रंग लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तान्हाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। काजोल ( Kajol ) तान्हाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन के किरदार में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया हैं।’तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार कमाई जारी रखी है।

Home / Entertainment / Bollywood / Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ की तूफानी कमाई जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो