scriptअजय देवगन की ‘तान्हाजी’ का 40वें दिन भी कायम है जादू, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन | Tanhaji Box Office Collection Day 40: Ajay Devgan Saif Ali Khan Kajol | Patrika News
बॉलीवुड

अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ का 40वें दिन भी कायम है जादू, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन

‘तान्हाजी’ की जारी है बॉक्स ऑफिस पर कमाई
अब तक कमा चुकी है 273 करोड़ रुपये

नई दिल्लीFeb 19, 2020 / 10:24 am

Sunita Adhikari

tanhaji_collection_.jpeg
नई दिल्ली: Tanhaji: The Unsung Warrior Box Office Collection Day 40: अजय देवगन (Ajay Devgn), काजोल (Kajol), और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) अपना एक महीना पूरा कर चुकी है, लेकिन इसके बावजूद बॉक्स ऑफिस पर इसका अच्छा प्रदर्शन जारी है। हालांकि अब इसकी कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। बात करें इसके 40 वें दिन की कमाई की तो शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि अजय देवगन की फिल्म ने मंगलवार को 70 लाख रुपये का कलेक्शन किया होगा। इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म ने अब तक 273.30 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हालांकि अभी इंतजार है इसकी आधिकारिक सूचना मिलने की।
tanhaji_3.jpeg
बात करें ‘तान्हाजी’ की कहानी की तो ये इतिहास पर आधारित है। इसमें वीर योद्धा तान्हाजी मालुसरे के बलिदान को दिखाया गया है। तान्हाजी की भूमिका में एक्टर अजय देवगन हैं। उनकी एक्टिंग को दर्शकों द्वारा खासा पसंद किया जा रहा है। वहीं उनकी रियल लाइफ वाइफ काजोल फिल्म में भी उनकी पत्नी के किरदार में हैं। अजय और काजोल को लंबे समय बाद एक साथ पर्दे पर देखा गया है। दोनों की कैमिस्ट्री फिल्म में कमाल की है। वहीं सैफ अली खान नैगेटिव किरदार में हैं।
ajay_devgan_tanhaji_.jpeg
सैफ अली खान की एक्टिंग ने भी दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया। अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे।
ajay_devgan_tanhaji_34_day_.jpeg

Home / Entertainment / Bollywood / अजय देवगन की ‘तान्हाजी’ का 40वें दिन भी कायम है जादू, जानें अब तक का टोटल कलेक्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो