scriptअजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ 100 करोड़ के पार, बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड | Tanhaji Box Office Collection Day 6: films crossed 100 crore | Patrika News

अजय देवगन की फिल्म ‘तान्हाजी’ 100 करोड़ के पार, बनाया ये बड़ा रिकॉर्ड

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 12:43:42 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के बाद से ही धूम मचाई हुई है।

ajay_devgan_tanhaji_.jpeg
नई दिल्ली: अजय देवगन ( Ajay Devgan ) की फिल्म ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ ( Tanhaji The Unsung Warrior ) ने बड़े पर्दे पर दस्तक देने के बाद से ही धूम मचाई हुई है। तान्हाजी फिल्म ने पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस कमाल का प्रदर्शन किया है। फिल्म को पहले दिन ही 16 करोड़ की बंपर ओपनिंग मिली थी। वहीं बात करें इसकी छठें दिन की कमाई की तो बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक, फिल्म ने 16 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस हिसाब से देखा जाए तो ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने छह दिनों में 104 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।
tanhaji-the-unsung-warrior-20191216113339025.jpg
इतना ही नहीं ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) ने एक था टाइगर और दबंग 2 को पछाड़ते हुए बॉलीवुड की 20 सबसे बड़ी फिल्मों में अपनी जगह बना ली है। फिल्म ने पहले दिन 15.10 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ धमाकेदार ओपनिंग की थी। शनिवार को इस फिल्म ने 20.57 करोड़ रुपये और रविवार को 25 से 26 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। ‘तान्हाजी’ का दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ ( Chhapaak ) से क्लैश होने के बावजूद फिल्म दर्शको को लुभाने में कामयाब रही है।
tanhaji_2.jpeg
इस फिल्म में अजय देवगन और सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) की जोड़ी को लंबे वक़्त के बाद बड़े पर्दे पर एक साथ देखा गया है। इससे पहले दोनों स्टार ओमकारा में एक साथ में दिखाई दिए थे। ‘तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर’ में अजय और सैफ के साथ काजोल ( Kajol ) भी अहम भूमिका में हैं। तान्हाजी ( Tanhaji ) फिल्म में मराठा और मुगलों के बीच युद्ध को दिखाया गया है। तान्हाजी अपने साम्राज्य को मुगलों से बचाकर भगवा रंग लहराते हैं। अजय देवगन शिवाजी की सेना के सुबेदार तान्हाजी मालसुरे का किरदार निभाते नजर आए हैं। काजोल ( Kajol ) तान्हाजी की पत्नी सावित्री बाई के किरदार में नजर आई हैं। वहीं फिल्म में सैफ अली खान ने विलेन के किरदार में सबका ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया हैं।
ajay_750_1574142735_618x347.jpeg
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो