scriptएक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने करवाए एग्स फ्रीज, बिना शादी के बनेगी मां | Tanisha Mukerji Opts For Egg Freezing Process At The Age Of 39 | Patrika News

एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने करवाए एग्स फ्रीज, बिना शादी के बनेगी मां

locationनई दिल्लीPublished: Jul 06, 2021 08:16:50 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। तनीषा ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने एग्स फ्रीज़ कराए हैं। साथ ही उन्होंने मां तनुजा और बहन काजोल संग तुलना पर अपना पक्ष रखा।

Tanisha Mukerji Opts For Egg Freezing Process At The Age Of 39

Tanisha Mukerji Opts For Egg Freezing Process At The Age Of 39

नई दिल्ली। बॉलीवुड को अलविदा कह चुकी एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी एक बार फिर से अपनी वापसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस शॉर्ट फिल्म ‘लाइफ इज़ शॉर्ट’ से फिर से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। ऐसे में तनीषा मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खास बातचीत की है। जिसमें उन्होंने खुद को लेकर एक बड़ा खुलासा किया। जिसके बाद से तनीषा मुखर्जी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है।

मां-बहन संग तुलना पर तनीषा मुखर्जी को होता है एहसास

तनीषा मुखर्जी मशहूर अभिनेत्री तनुजा की बेटी हैं और काजोल की बहन हैं। ऐसे में ये कहना बिल्कुल भी गलत नहीं होगा कि तनीषा को छोड़कर उनके परिवार के अधिकतर सदस्य सुपरस्टार्स की लिस्ट में आते हैं। ऐसे में कई बार देखा जाता है कि तनीषा की तुलना उनकी मां तनुजा और काजोल से की जाती है। जब इस बारें में तनीषा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि ‘उन्हें ये बातें तब सबसे ज्यादा बुरी लगती हैं।

जब आप जवान होते हैं। लेकिन अब जब उनकी तुलना उनकी मां और बहन से की जाती है तो तनिषा को उन लोगों के लिए ही बुरा लगता है। तनीषा का मानना है कि दुनिया में सभी लोग अलग-अलग होते हैं। हर एक आदमी दूसरे से अलग है। ऐसे में किसी से किसी की तुलना करना बेकार बात है।’

 

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी ने करवाए एग्स फ्रीज, बिना शादी के बनेगी मां

 

मां बनने के लिए तनीषा मुखर्जी ने उठाया ये कदम

वहीं इंटरव्यू में तनीषा ने खुद को लेकर बड़ा खुलासा किया। 39 साल की तनीषा ने बताया कि ‘उन्होंने अपने एग्स फ्रीज़ करवाए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि जैसा कि उनकी को औलाद नहीं है। ऐसे में उन्होंने गाइडेंस के साथ खुद के एग्स फ्रीज़ करवाने का फैसला लिया।

एग्स फ्रीज के दौरान उनका वज़न काफी बढ़ गया था। लेकिन जब प्रोसेस पूरा हो गया तो वो फिर से फिटनेस पर लौटी आईं और पहली की तरह फिर से खुद को फिट कर लिया।’ वजन बढ़ने की वजह से तनीषा को ट्रोलिगं का भी सामना करना पड़ा था।

 

यह भी पढ़ें

बड़े पर्दे पर बड़ी बहन ने लूटा लोगों का दिल, तो छोटी बहन का रहा करियर फ्लॉप, जानें उन एक्ट्रेसेस के नाम

अरमान मालिक संग था लिंकअप

आपको बता दें तनीषा मुखर्जी कुछ समय पहले टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस के सीज़न 7 में दिखाई दी थीं। बिग बॉस के घर में तनीषा एक्टर अरमान कोहली संग रिलेशनशिप में आ गई थीं। दोनों ने फैसला लिया था कि घर से निकलते ही दोनों ही शादी कर लेंगे। लेकिन बिग बॉस के घर से बाहर आते ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। अरमान कोहली संग अफेयर के चलते भी तनीषा की काफी अलोचना हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो