तनिष्क का ऐड फिर विवादों में, दीवाली पर बनाया हुआ अपना विज्ञापन हटाया, लग चुका है 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 Nov 2020, 04:52 PM IST
तनिष्क का ऐड फिर विवादों में, दीवाली पर बनाया हुआ अपना विज्ञापन हटाया, लग चुका है 'लव जिहाद' को बढ़ावा देने का आरोप
Tanishq

  • तनिष्क ने इस बार दिवाली के त्यौहार पर अपना ऐड बनाया था। जिसमें फटाखे न फोड़ने का संदेश दिया गया था। इसी ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने एक बार फिर तनिष्क को आड़े हाथों ले लिया।

नई दिल्ली: तनिष्क का एक और विज्ञापन विवादों में आ गया है। विवाद के बाद उन्होंने अपना ऐड हटा दिया है। तनिष्क ने इस बार दिवाली के त्यौहार पर अपना ऐड बनाया था। जिसमें फटाखे न फोड़ने का संदेश दिया गया था। इसी ऐड को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने एक बार फिर तनिष्क को आड़े हाथों ले लिया। तनिष्क के इस ऐड में नीना गुप्ता, सयानी गुप्ता, अलाया एफ. और निमृत कौर नजर आ रही थीं। लेकिन सोशल मीडिया पर विरोध के बाद इस ऐड को भी हटा दिया गया है।

इस ऐड को दिवाली के मौके के लिए बनाया गया था। ऐड में नीना गुप्ता, सयानी गुप्ता, अलाया एफ और निमृत कौर बात कर रही है कि इस दिवाली वह क्या करना चाह रहे हैं। जिस पर सयानी कहती हैं कि वह अपनी मां से मिलना चाहती है और पटाखे नहीं फोड़ेंगी। वह लोगों को भी ऐसा करने की सलाह देती है।

ऐड में सयानी गुप्ता कहती हैं, 'मैं अपनी मां से लंबे समय के बाद मिलना चाह रही हूं और मैं पटाखे नहीं फोडूंगी। मुझे नहीं लगता किसी और को भी पटाखे फोड़ने चाहिए लेकिन बहुत सारे दिया जला सकते है और सकारात्मकता फैलानी चाहिए।' लेकिन यह ऐड लोगों को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर इसे लेकर बवाल मच गया।

बीजेपी के राष्ट्रीय सेक्रेटरी सिटी रवि ने भी इस ऐड को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'क्यों हर कोई हिंदुओं को त्यौहार कैसे मनाया जाता है, इस पर ज्ञान देता है। कंपनियां अपने उत्पाद को बेचने पर ध्यान दें, ना कि हमें पटाखे फोड़ने है नहीं इस पर ज्ञान देने पर।'