script

आमिर खान पर भड़की तनुश्री दत्ता, कहा- मेरे साथ जब हुआ तब क्यों नहीं उड़ी आपकी नींद

locationमुंबईPublished: Sep 11, 2019 01:57:30 pm

पूर्व एक्ट्रेस ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा है कि जब उनके साथ गलत हुआ तब किसी भी बॉलीवुड स्टार की रातों की नींद क्यों नहीं उड़ी।

आमिर खान पर भड़की तनुश्री दत्ता, कहा- मेरे साथ जब हुआ तब क्यों नहीं उड़ी आपकी नींद

आमिर खान पर भड़की तनुश्री दत्ता, कहा- मेरे साथ जब हुआ तब क्यों नहीं उड़ी आपकी नींद

मुंबई। आमिर खान ( Aamir Khan ) ने आखिरकार मीटू के आरोपी निर्देशक सुभाष कपूर के साथ काम करने का मन बना लिया। उन्होंने घोषणा भी कर दी कि वह सुभाष की अपकमिंग मूवी ‘मोगुल’ ( Mogul Hindi Movie ) में काम करेंगे। हालांकि तनुश्री दत्ता ( Tanushree Dutta ) को आमिर के इस फैसले पर कड़ी आपत्ति है। पूर्व एक्ट्रेस ने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा है कि जब उनके साथ गलत हुआ तब किसी भी बॉलीवुड स्टार की रातों की नींद क्यों नहीं उड़ी।

सुपर 30 के निर्देशक को क्लीन चिट मिलने पर भड़की तनुश्री, ऋतिक से कहा— मुझे लगा था आप अलग हो

आमिर ने बताई वजह

आमिर खान ने सुभाष कपूर के साथ काम करने की वजह बताई है। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मैं रातभर सो नहीं पाया क्योंकि मेरे एक्शन से एक आदमी अपने आजीविका कमाने का अधिकार खो दिया जिसकी गलती के बारे में मुझे कोई आईडिया नहीं है।’ आमिर के इस बयान से तनुश्री दत्ता को झटका लगा। उन्होंने बयान जारी कर विरोध जताया है।

अलीगढ़ में हुई ढाई साल की बच्ची की मौत से सदमे में आई तनुश्री दत्ता, कहा- अब तो 3 वर्ष की बच्चियां भी...
'ठग्स...' के बाद धमाकेदार वापसी करेंगे Aamir Khan, इस महान सिंगर की बायोपिक में आएंगे नजर...

तनुश्री ने सुनाई खरीखोटी

तनुश्री ने आमिर को जवाब देते हुए कहा, ‘जब कोई महिला र्दुव्यवहार का शिकार होती है और इसकी वजह से काम नहीं कर पाती है तब बॉलीवुड में किसी की नींद नहीं उड़ती है।’ तनुश्री ने सवाल उठाया कि अगर आमिर ने सुभाष कपूर के साथ काम का मन बनाया है तो पीड़ित महिला को काम क्यों नहीं दिया जिसको उसकी हरकतों का खामियाजा उठाना पड़ा। बॉलीवुड के नीच पुरुषों को ही सहानूभूति क्यों मिलती है।

तनुश्री ने कहा कि आमिर ने मीटू आरोपी के साथ काम करने के साथ ही इस कैम्पेन का मकसद खत्म कर दिया है। सहानूभूति सबके लिए समानरूप से होनी चाहिए। अगर ये चुनिंदा लोगोें के लिए है तो ये सहानूभूति नहीं है। ये सुविधा है और नजरअंदाज करना है। जब मेरे साथ शोषण की घटना हुई और मेरी आजीविका छीन ली गई तब किसी ने ये नहीं पूछा कि मैं क्या कर रही हूं। आमिर, मेरे लिए बिल्कुल दया नहीं?

ट्रेंडिंग वीडियो