scriptदो संदिग्ध लोगों ने तनुश्री के घर में घुसने की करी कोशिश, क्या एक्ट्रेस की जान को है खतरा? | tanushree dutta statement over nana patekar legal notice | Patrika News

दो संदिग्ध लोगों ने तनुश्री के घर में घुसने की करी कोशिश, क्या एक्ट्रेस की जान को है खतरा?

locationमुंबईPublished: Oct 04, 2018 11:41:02 am

Submitted by:

Riya Jain

हाल में तनुश्री को नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने लीगल नोटिस भेजा है। इसी के संदर्भ में तनुश्री के स्पोक्सपर्सन ने एक स्टेटमेंट जारी किया है।

tanushree

tanushree

इन दिनों तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद सुर्खियों में है। लगातार इस विवाद से जुड़ी खबरें सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस ने नाना पाटेकर पर छेड़खानी के आरोप लगाए हैं। दोनों तरफ से जंग सी छिड़ गई है। ऐसे में हाल में तनुश्री को नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने लीगल नोटिस भेजा है। इसी के संदर्भ में तनुश्री के स्पोक्सपर्सन ने एक स्टेटमेंट जारी किया है। जिसमें लीगल नोटिस से लेकर एक्ट्रेस को दी गई धमकी तक की बातें सामने आई हैं। तो आइए जानते हैं स्टेटमेंट में लिखी सारी बातें..

 

tanushree

मुझे आज दो कानूनी नोटिस मिले है जो कि नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने भेजे हैं। यह वह कीमत है जिसे आप भारत में उत्पीड़न, अपमान और अन्याय के खिलाफ बोलने के लिए भुगतान करते हैं। पूरा मीडिया प्लेटफॉर्म और अन्य सार्वजनिक प्लेटफाॅर्मों पर सीधे झूठ और गलतफहमी का इल्जाम लगाकर नाना और विवेक अग्निहोत्री की टीम मेरे खिलाफ एक धुंधला अभियान चला रही हैं।

tanushree

उनके समर्थक में कई लोग आगे आ रहे हैं और मेरे खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस में चिल्ला रहे हैं। आज जब मैं घर पर थी, उस वक्त बाहर कई पुलिसकर्मी मेरी सुरक्षा के लिए तैनात थे। थोड़ी देर के लिए जब पुलिसकर्मी लंच के लिए गए। उस वक्त दो अंजान लोग मेरे घर में प्रवेश करने की कोशिश करने लगे हालांकि उसी दौरान सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें पकड़ लिया।

मनसे पार्टी द्वारा मेरे खिलाफ हिंसक रणनीति बना रहे हैं। मुझे अदालत में खींचने की धमकी दी जा रही है और भारत की कानूनी व्यवस्था है हम सभी जानते हैं। एक महिला को लेकर कभी केस अंजाम पर नहीं पहुंचता।’तारीख पे तारीख पे तारीख’ और न्याय की सुबह कभी नहीं आती है और उसका पूरा जीवन न्याय की प्रतीक्षा में बर्बाद हो जाता है।

tanushree

अब मैं इस माहौल से दूर जा चुकी हूं। मेरे भगवान ने आज मुझे एक अच्छा जीवन प्रदान किया है। मैं अमेरिका में एक खुशहाल जीवन जी रही हूं। अब मैं इस नए जीवन को खोने के लिए तैयार नहीं हूंं। यदि मैं खुद को भारत की अदालत न्याय प्रणाली में उलझाने की कोशिश करती हूं तो इससे कभी बाहर नहीं निकल पाऊंगी। अब आप समझ गए होंगे में ये सब बातें फिर क्यों नहीं छेड़ना चाहती थी… यही कारण था…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो