scriptMother’s Day पर इस एक्ट्रेस ने बनाया मां जैसा लुक, यूजर्स हुए कन्फ्यूज, आप पहचान पाए क्या? | Tara Sutaria Recreates her Mothers 70s Look On Mothers Day | Patrika News
बॉलीवुड

Mother’s Day पर इस एक्ट्रेस ने बनाया मां जैसा लुक, यूजर्स हुए कन्फ्यूज, आप पहचान पाए क्या?

Mother’s Day: देशभर में आज मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस मौके पर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी मां जैसा रूप धारण किया, उनका ये लुक ऐसा था कि कोई पहचान नहीं पाया कि मां कौन हैं और बेटी कौन?

मुंबईMay 12, 2024 / 06:08 pm

Jaiprakash Gupta

Tara Sutaria Recreates her Mothers 70s Look
Mother’s Day: देशभर में रविवार को मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस अवसर पर एक बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी मां की 70 के दशक की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए खास मैसेज लिखा।

इस एक्ट्रेस ने रिक्रिएट किया अपनी मां जैसा लुक

ये एक्ट्रेस हैं तारा सुतारिया (Tara Sutaria)। इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज शेयर किया, जिसमें उनकी मां की एक पुरानी तस्वीर दिखी, उन्होंने रेड आउटफिट और मैचिंग इयररिंग्स पहने हैं।
यह भी पढ़ें

शेखर सुमन ने बताया तवायफ और यौन कर्मियों में फर्क, हीरामंडी के प्रमोशन में फिसली जुबान

एक्ट्रेस ने भी अपनी मां की तरह मैचिंग आउटफिट, ईयररिंग्स पहने और वैसा ही मेकअप किया। एक्ट्रेस ने फोटोज के साथ दिल छू लेने वाला पोस्ट भी लिखा।

तारा सुतारिया ने लिखा, “मदर्स डे के लिए 70 के दशक की मेरी मां की एक तस्वीर रिक्रिएट की गई! मूल बाली (इयररिंग्स) जैसा ही लुक देने के लिए मेरी बाली मैंने अपने हाथों से बनाई है। मैं अपनी टीम बॉबी ब्राउन इंडिया के बिना यह नहीं कर सकती थी! हर प्रोडक्ट उस शेड से मैच करता है जो वह यूज करती थी। हैप्पी मदर्स डे।”
स्टोरीज सेक्शन में, तारा ने उसी तस्वीर को कैप्शन के साथ शेयर किया, “ममा बेयर और बेबी बेयर।” तारा सुतारिया आखिरी बार फिल्म अपूर्वा में दिखाई दी थीं। फिलहाल उनके लेटेस्ट प्रोजेक्ट की कोई अपडेट नहीं है। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Mother’s Day पर इस एक्ट्रेस ने बनाया मां जैसा लुक, यूजर्स हुए कन्फ्यूज, आप पहचान पाए क्या?

ट्रेंडिंग वीडियो