scriptपोपटलाल रियल में 3 बच्चों के पिता हैं, लेकिन 13 साल से तलाश रहे हैं दुल्हन….. | Tarak mehta ka ooltah chashma cast patrkar popatlala | Patrika News
बॉलीवुड

पोपटलाल रियल में 3 बच्चों के पिता हैं, लेकिन 13 साल से तलाश रहे हैं दुल्हन…..

पोपटलाल रियल में 3 बच्चों के पिता हैं, लेकिन 13 साल से तलाश रहे हैं दुल्हन…..

मुंबईNov 03, 2020 / 09:54 pm

Subodh Tripathi

 तारक मेहता के 'पोपटलाल'

तारक मेहता के ‘पोपटलाल’

मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पत्रकार पोपटलाल कई सालों से अपने लिए दुल्हन तलाश रहे हैं। लेकिन उनको अभी तक कोई जीवनसाथी नहीं मिला है। लेकिन असल जिंदगी में पोपटलाल का किरदार निभा रहे कलाकार श्याम पाठक तीन बच्चों के पिता हैं और वह शादीशुदा है।
जानकारी के अनुसार कलाकार श्याम पाठक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह शो के कलाकारों के साथ तस्वीरें शेयर करने के साथ ही अपने परिवार के साथ भी अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। श्याम पाठक ने वर्ष 2003 में रेशमी पाठक से शादी की थी ।यानी उनकी शादी हुए करीब 17 साल हो चुके हैं। इस शादी से उनके तीन बच्चे हैं और उन्होंने अपने बच्चों के साथ भी फोटोस सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। श्याम पाठक हाथ में छाता लेकर चलने वाले पत्रकार का किरदार तारक मेहता का उल्टा चश्मा में निभाते हैं ।उनका गुस्सा भी दर्शकों को काफी पसंद आता है और पूरे गोकुलधाम वासी उनकी शादी की कोशिश में जुटे हैं। लेकिन शो शुरू हुए 13 साल होने के बावजूद अभी तक उनकी शादी नहीं हो पाई है।

Home / Entertainment / Bollywood / पोपटलाल रियल में 3 बच्चों के पिता हैं, लेकिन 13 साल से तलाश रहे हैं दुल्हन…..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो