scriptदुबले पतले हर्ष और भारी भरकम भारती में कैसे बनी बात, जाने दिलचस्प किस्सा | the beautiful love story of bharti singh and harsh limbachiyaa | Patrika News
बॉलीवुड

दुबले पतले हर्ष और भारी भरकम भारती में कैसे बनी बात, जाने दिलचस्प किस्सा

बॉलीवुड की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह ने बड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई हैं। उनकी कड़ी मेहनत ने ही उन्हें सफलता तक पहुंचाया हैं।

Jan 24, 2022 / 08:03 pm

Manisha Verma

bharti_2.jpg
कॉमेडियन भारती सिंह अमृतसर में पैदा हुई थी। उनका जन्म 3 जुलाई 1984 को हुआ था। भारती प्रोफ़ेशनल लाइफ़ को लेकर तो सुर्ख़ीयों में रहती ही हैं। साथ ही वह प्रोफ़ेशनल लाइफ़ को लेकर भी सुर्ख़ीयों में बनी रहती हैं। चाहे भारती का नाम ड्रग्स केस में आए हो या हर्ष लिंबाचिया के साथ उनकी लव स्टोरी हो वह अक्सर विवादों में घिरी रहती हैं।
कॉमेडियन भारती शादी से क़रीबन 7 साल पहले से ही हर्ष लिंबाचिया को जानती थी। दोनों एक दूसरे को क़रीबन सात साल से डेट कर रहे थे। हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह की पहली मुलाक़ात रियल्टी शो ‘कॉमेडी सर्कस’ के दौरान हुई थी। इस शो में भारती एक कंटेस्टेंट के तौर पर शामिल हुई थी। जबकि हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे।
दोनों की दोस्ती के क़रीब एक साल बाद हर्ष लिंबाचिया भारती को मन ही मन में पसंद करने लगे थे। हालांकि भारती इस बात को समझ नहीं पाई थी कि हर्ष लिंबाचिया उनके साथ मज़ाक कर रहे हैं या सच में वह उनसे प्यार करते हैं।
यह भी पढ़े- सारा ने मां को बताई थी फिल्मों में काम करने की इच्छा, अमृता भी हो गई हैरान

दरअसल भारती को अपने मोटापे के कारण कई बार ट्रोल होना पड़ा हैं। लोगों ने भारती का मज़ाक भी बनाया हैॆ लेकिन भारती को इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता। भारती कहती थी की मैं मोटी हूं मेरे घर वाले किसी मोटे लड़कों को पसंद कर मेरी शादी उससे करवा देंगे। लेकिन हर्ष लिंबाचिया ने एक दफ़ा भारती को ‘आइ लव यू’ लिखकर भेजा था।जिसके बाद भारती यह समझ नहीं पाई कि यह स्किपट का हिस्सा है या कुछ और लेकिन वह स्किपट का हिस्सा नहीं था।
भारती कहती है मैंने कभी सोचा भी नहीं था कि हर्ष लिंबाचिया जितना पतला लड़का मेरे से कभी शादी करेगा। लेकिन हर्ष लिंबाचिया का कहना था कि मोटी पतली से कुछ नहीं होता।मुझे ऐसा लगता था कि भारती मेरे लिए एक परफेक्ट लड़की हैं।
भारती और हर्ष लिंबाचिया एक परफेक्ट कपल हैं। दोनों अक्सर साथ में ही काम किया करते हैं। दोनों एक दूसरे के साथ बहुत ख़ुश दिखते हैं। हर्ष लिंबाचिया, भारती को अक्सर ख़ुश रखने की कोशिश करते हैं। दोनों का रोमैंस ऑन स्क्रीन भी चालू रहता हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे की टांग खींचते रहते हैं। यही बात उनके फ़ैन्स को बहुत ज़्यादा पसंद आती हैं।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / दुबले पतले हर्ष और भारी भरकम भारती में कैसे बनी बात, जाने दिलचस्प किस्सा

ट्रेंडिंग वीडियो