scriptMr and Mrs Mahi मूवी का धमाकेदार दूसरा गाना हुआ रिलीज | Patrika News
बॉलीवुड

Mr and Mrs Mahi मूवी का धमाकेदार दूसरा गाना हुआ रिलीज

Mr and Mrs Mahi Movie Song: राजकुमार और जान्हवी स्टारर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का दूसरा गाना ‘अगर हो तुम’ रिलीज हो गया है।

मुंबईMay 20, 2024 / 08:52 pm

Saurabh Mall

Mr and Mrs Mahi Movie Song

Mr and Mrs Mahi Movie Song

Mr and Mrs Mahi Movie: राजकुमार राव और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का दूसरा गाना ‘अगर हो तुम’ जारी किया। 3 मिनट और 26 सेकंड का यह गाना राजकुमार और जान्हवी के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री को दर्शाता है, जो छोटी-छोटी चीजों में काफी खुश है।

जयपुर में हुई है गाना ‘अगर हो तुम’ की शूटिंग

तनिष्क बागची द्वारा कंपोज किया गया और जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए इस गाने की शूटिंग जयपुर में हुई है। इस गाने के बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं। गाने में महिमा (जान्हवी) और महेंद्र (राजकुमार) के रिश्ते की मिठास को दर्शाया गया है।
गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा, “अगर हो तुम’ में प्यार को गहराई के साथ महसूस करें।”
ये भी पढ़ें: 30 मिनट तक लम्बी कतार में खड़ा रहा बॉलीवुड का ये फेमस सिंगर, नहीं देने दिया गया वोट

संगीतकार तनिष्क ने कहा, “अगर हो तुम’ एल्बम का फ्रेश एलिमेंट है। कौसर मुनीर के खूबसूरत बोल और जुबिन की सुरीली आवाज लोगों के दिलों में बस जाएगी। यह सही तरह की इमोशन और फीलिंग्स को सामने लाता है, हमें उम्मीद है कि दर्शक इस गाने को पसंद करेंगे और इसका आनंद लेंगे।”
निर्माताओं ने इससे पहले फिल्म का पहला गाना ‘देखा तेनु’ रिलीज किया था।
शरण शर्मा द्वारा निर्देशित और जी स्टूडियो और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ 31 मई को रिलीज होने वाली है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Mr and Mrs Mahi मूवी का धमाकेदार दूसरा गाना हुआ रिलीज

ट्रेंडिंग वीडियो