आज से फिर शुरू होगा कॉमेडी का तड़का, जरूरतमंदों के मसीहा रहेंगे अतिथि

By: Subodh Tripathi
| Published: 01 Aug 2020, 05:34 PM IST
आज से फिर शुरू होगा कॉमेडी का तड़का, जरूरतमंदों के मसीहा रहेंगे अतिथि
द कपिल शर्मा शो में सोनू सूद

आज से फिर शुरू होगा कॉमेडी का तड़का, जरूरतमंदों के मसीहा रहेंगे अतिथि

मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो लॉकडाउन खत्म होने के बाद एक बार फिर से शुरू होने जा रहा है। इस शो में पहले अतिथि के रूप में अभिनेता सोनू सूद आ रहे हैं। जो दर्शकों के साथ लोगों के साथ भी हंसते हंसाते नजर आएंगे। कोरोना संकट के दौरान वह लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए हैं। ऐसे में हर कोई उनके इस शो का इंतजार कर रहा है।

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशल वेबसाइट पर शो का एक वीडियो क्लिप शेयर किया है। जिसमें जरूरतमंदों के मसीहा बने सोनू सूद अतिथि के रूप में नजर आ रहे हैं । इस दौरान सपना का किरदार निभा रहे कृष्णा उनके साथ हंसी मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं। यह शो शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे से प्रसारित होगा। जिसमें हर बार अलग-अलग मेहमान दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

पहले शो में सपना बने कृष्णा अभिषेक सोनू सूद को देखते ही डांस करने लग जाते हैं। इस पर कपिल शर्मा के पूछने पर वह बोलते हैं कि 4 महीने से भरी पड़ी हूं, उनके इतना कहते ही सोनू सूद सहित सभी दर्शक जमकर हंसने लगते हैं। आपको बता दें कि कृष्णा अभिषेक ने अनलॉक के दौरान भी सोनू सूद द्वारा किए गए कामों को लेकर जोक मारा, जिस पर लोग जमकर हंसने लगे।

आपको बता दें कि कोरोना संकट के कारण हुए लॉक डाउन की वजह से सभी टीवी शो की शूटिंग बंद हो गई थी। ऐसे में द कपिल शर्मा शो भी टीवी पर प्रसारित नहीं किया जा रहा था। लंबे समय के बाद फिर शो की शूटिंग शुरू हुई है। अब कपिल शर्मा शो फिर से टीवी पर नजर आने लगेगा। सोनी टीवी ने इस शो का वीडियो क्लिप शेयर करते हुए लिखा है । "100 दिन से ज्यादा समय से जिसे मिस कर रहे थे आप, आ गए करने इंटरटेन फिर एक बार, मिलिये हमारे सोनू सूद और प्रदेश के सुपर हीरो से, इस शनिवार रविवार कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड 1 अगस्त रात 9:30 बजे से..।"