scriptकपिल शर्मा के कॉमेडी शो में ठहाके लगाएंगे सारा अली खान और वरुण धवन | The kapil sharma show varun dhawan reveals he does not have ... | Patrika News

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में ठहाके लगाएंगे सारा अली खान और वरुण धवन

Published: Dec 24, 2020 09:54:42 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में ठहाके लगाएंगे सारा अली खान और वरुण धवन

,

सारा अली खान

मशहूर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में इस बार अभिनेत्री सारा अली खान और वरुण धवन नजर आएंगे। वे अपनी फिल्म कुली नंबर वन के प्रमोशन के लिए इस शो पर आए हैं। इसी दौरान अभिनेता और अभिनेत्री ने कई ऐसी बातें भी बताई जो दर्शकों को उनका दीवाना बना गई।
शो के कुछ प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। जिसमें वरुण धवन यह कहते नजर आ रहे हैं कि उनके घर में उनकी कोई इज्जत नहीं है, मेरा भाई मुझे बहुत इरिटेट करता है, भैया आए हुए हैं अगर और फिल्म का कोई काम चल रहा है तो वह छिड़क देता है। वरुण कहते हैं कि वह डायरेक्टर है लेकिन मैं भी कोई ***** थोड़े ही हूं। यह बात वरुण धवन कपिल शर्मा द्वारा कही गई इस बात पर कहते हैं, कपिल कहते हैं कि आप फिल्म में तो सामान उठा रहे हो लेकिन क्या घर में कभी सिलेंडर उठाकर यहां से वहां रखा है। इस पर वरुण धवन ने बताया कि घर में मेरी कोई इज्जत नहीं है।
शो के दौरान जब कपिल शर्मा सारा अली खान से सवाल करते हैं कि इस साल सारा ने लव आज कल की है और कुली नंबर वन भी तो आप की कितनी रीमेक फिल्में बनाने की डील हुई है। इस पर सारा बोलती है कि मैंने छुपछुप कर शूटिंग की है इसलिए, इसके जवाब में कपिल कहते हैं कि क्यों एडल्ट फिल्में थी क्या वो?, इस पर सेट पर बैठे सभी लोग जमकर ठहाके लगाते हैं । कपिल कहते हैं धनुष के साथ आपने हेलमेट पहनकर शूटिंग की होगी। इस प्रकार कपिल शर्मा शो के सेट पर दर्शकों को इस बार जमकर हंसी का तड़का मिलेगा।क्योंकि क्रिसमस के अवसर पर सेट पर बेहतरीन सेलिब्रेशन होगा।

ट्रेंडिंग वीडियो