scriptप्रेग्नेंसी में हेल्दी और फिट रहने के लिए इन एक्ट्रेस ने किया योगा, बताए इसके फायदे | These actresses did yoga to stay healthy and fit in pregnancy | Patrika News

प्रेग्नेंसी में हेल्दी और फिट रहने के लिए इन एक्ट्रेस ने किया योगा, बताए इसके फायदे

locationनई दिल्लीPublished: Dec 04, 2020 02:38:50 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

करीना कपूर गर्भावस्‍था के दौरान ही नही बल्कि कई सालों से ही योग करते आ रही हैं
बॉलीवुड एक्ट्रेस का मानना है कि परफेक्ट फिगर पाने के लिए योग करना बेहद जरूरी है

yogasana in pregnancy

yogasana in pregnancy

नई दिल्ली। योगा हमेशा शरीर के लिए काफी फायदेमंद है शरीर को फिट रखने के साथ स्वस्थ रहने के लिए योगा करना काफी जरूरी है इन दिनों लोगों को जाग्रत करने के लिए योगा केा प्रचार- प्रसार भी काफी किया जा रहा है। जिसें आम लोगों से लेकर बॉलीवुड की हस्तियां भी इसे फॉलों करते दिखाई दे रही हैं। इन दिनों बॉलीवुड में प्रेग्नेसी के दौरान एक्ट्रेस योगा करते हुए भी दिखाई दे रही है। जिनमें करीना कपूर से लेकर अनुष्का शर्मा तक नें योगा करते की पिक्स शेयर करते हुए इसके फायदों के बारें में बताया। जानें उन एक्ट्रेस के बारे में जिन्होनें प्रेग्नेंसी में हेल्दी और फिट रहने के लिए किया योगा।

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा के घर जनवरी में नया मेहमान आने वाला है। और इन दिनों वो अपने आपको को फिट और स्वस्थ रखने के लिए योगा करती है। जिसमें विराट भी उनकी मदद करते है। हाल ही में एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के दौरान शीर्षासन करते हुए तस्वीर शेयर कर सबको हैरान कर दिया है। बेबी बम्प के साथ योगा कर रहीं अनुष्का की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई। सिर्फ अनुष्का ही नहीं बल्कि करीना कपूर खान, शिल्पा शेट्टी से लेकर कई बॉलीवुड एक्ट्रेस भी वर्कआउट करते हुए दर्शकों को हैरान कर चुकी हैं।

करीना कपूर खान-

करीना कपूर खान ने भी प्रेग्नेंसी की खबर सुनाकर सबको हैरान कर दिया था। इन दिनों करीना प्रेग्नेंसी के दौरान अपनी सेहत का काफी ख्याल रही है। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने वर्कआउट की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। जिसमें वो योगा करते नजर आ रही थीं।

सोहा अली खान

करीना कपूर की ननद सोहा अली खान (Soha Ali Khan) भी इसमें पीछे नही रही है। जब वो साल 2017 में एक बेटी को जन्म दिया था। तब सोहा प्रेग्नेंसी के दौरान योगा करके अपने आप को फिट रखा करती थीं। जिसकी तस्वीरें वो शेयर करके इसके फायदों के बारे में फैंस को बताती थी। यह तस्वीर उसी वक्त की है जब सोहा प्रेग्नेंट थीं।

लारा दत्ता

इसी लिस्ट में लारा दत्ता (Lara Dutta) का नाम भी शामिल है जब वो प्रेग्नेंट थी उस दौरान शरीर को फिट रखने के लिए वो भी योगा करते नजर आई थीं। लारा दत्ता की यह तस्वीर भी उस समय की है जब वह प्रेग्नेंसी के दौरान योगा कर रही थीं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो